बेटी अथिया की फिल्म में दखलंदाजी करने पर सुनील शेट्टी से निर्माता हुए नाराज़ ,प्रोड्सूर ने दफ्तर में घुसने पर लगाई रोक!

0
122

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के एक्शन हीरो एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने फिल्म हीरो से फिल्म जगत में कदम रखा था लेकिन इस फिल्म ने सफलता हासिल नही की और इसके बाद वे किसी और फिल्म में नज़र नही आई लेकिन जल्द ही वे फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ से फिर से वापसी करने वाली है लेकिन फिल्म के आने से पहले है सुनील शेट्टी को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है।

बेटी अथिया की फिल्म में दखलंदाजी करने पर सुनील शेट्टी से निर्माता  हुए नाराज़ ,प्रोड्सूर ने दफ्तर में घुसने पर लगाई रोक! 1

खबरों की माने तो फिल्म के निर्माता राजेश भाटिया इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में सुनिल से तंग आकर उन्हें कानूनी नोटिस जारी कर अपने दफ्तर में घुसने और फिल्म की एडिटिंग में किसी भी तरह दखलंदाजी पर रोक लगा दी है।दरअसल, प्रोड्यूसर्स का आरोप है कि फिल्म के प्रोडक्शन के काम में सुनील काफी हद तक दखल देते हैं जिसके चलते वो परेशान हैं।

बेटी अथिया की फिल्म में दखलंदाजी करने पर सुनील शेट्टी से निर्माता  हुए नाराज़ ,प्रोड्सूर ने दफ्तर में घुसने पर लगाई रोक! 2 बेटी अथिया की फिल्म में दखलंदाजी करने पर सुनील शेट्टी से निर्माता  हुए नाराज़ ,प्रोड्सूर ने दफ्तर में घुसने पर लगाई रोक! 3

 बता दे की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अथिया के साथ लीड रोल में हैं और इस फिल्म का निर्देशन राजेश भाटिया ने किया है।   फिल्म ‘हीरो’ के बाद अथिया का करियर कुछ खास नहीं चल पाया। पहले फिल्म ‘मुबारकां’ और ‘नवाबजादे’ के एक गाने में शामिल होकर बतौर एक्टर अथिया ने अपना काफी नुकसान किया है। वहीं अथिया के पिता अभिनेता सुनिल चाहते हैं कि उनकी बेटी की अपकमिंग फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ सही तरीके से बने।