अपनी पत्नी के साथ भी विज्ञापन में नजर आ चुके है ये 5 क्रिकेटर्स, देखें तस्वीरें

0
280

 

हमारा राष्ट्रीय खेल भले ही हॉकी हो लेकिन हमारे देश में क्रिकेट का जितना जलवा है किसी और खेल का नहीं है. एक तरह जहा हॉकी टीम के कप्तान को भी कोई नहीं जानता वहीँ क्रिकेट टीम के हर खिलाडी के करोड़ों फैन्स होते है. और क्रिकेटर इस जमकर फायदा भी उठाते है. खेल के साथ साथ ये क्रिकेटर विज्ञापन से भी शानदार कमाई करते है. लेकिन भारत के कई क्रिकेटर ऐसे भी है जो अपनी पत्नी के साथ भी विज्ञापन कर चुके है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ क्रिकेटर और उनकी पत्नियों के बारे में बताएँगे.

1. विराट कोहली

अपनी पत्नी के साथ भी विज्ञापन में नजर आ चुके है ये 5 क्रिकेटर्स, देखें तस्वीरें 1

विराट कोहली ने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की है. विराट और अनुष्का की पहली मुलाकात एक एड फिल्म की शूटिंग के दौरान ही हुआ थी. शादी के बाद भी ये दोनों ‘मान्यवर’ के विज्ञापन में भी एक साथ देखे गये.

2. एमएस धोनी

अपनी पत्नी के साथ भी विज्ञापन में नजर आ चुके है ये 5 क्रिकेटर्स, देखें तस्वीरें 2

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी धोनी के साथ एक टूथपेस्ट के विज्ञापन में नजर आ चुके हैं। यह विज्ञापन कुछ ही समय पहले रिलीज़ किया गया था।

3. जहीर खान

अपनी पत्नी के साथ भी विज्ञापन में नजर आ चुके है ये 5 क्रिकेटर्स, देखें तस्वीरें 3

2003 वर्ल्ड कप के हीरो ज़हीर खान ने एक्ट्रेस सागरिका से शादी की है. अपनी पत्नी के साथ वे प्लैटिनम ज्वैलरी ब्रांड को प्रमोट करते देखे गए थे.

4. दिनेश कार्तिक

अपनी पत्नी के साथ भी विज्ञापन में नजर आ चुके है ये 5 क्रिकेटर्स, देखें तस्वीरें 4

भारतीय विकेटकीपर दिनेश कार्तिक अपनी पत्नी और मशहूर स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल के साथ एशियन पेंट्स के विज्ञापन में एक साथ नजर आ चुके हैं।

5. चेतेश्वर पुजारा

अपनी पत्नी के साथ भी विज्ञापन में नजर आ चुके है ये 5 क्रिकेटर्स, देखें तस्वीरें 5

आज के समय के द वाल ( राहुल द्रविड़) कहे जाने वाले  चेतेश्वर पुजारा अपनी पत्नी पूजा के साथ एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस के विज्ञापन में नजर आ चुके हैं। इस विज्ञापन में इस कपल की लव स्टोरी को बताया गया हैं।