3 साल पहले हुई थी शादी, अब दोबारा मां बनने वाली है ‘दीया और बाती हम’ की ये एक्ट्रेस!

0
240

टीवी के पॉपुलर शो दीया और बाती हम में काम कर चुकी पूजा शर्मा एक बार फिर से मां बनने वाली है। जिसकी जानकारी खुद पूजा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए दी है। इससे पहले 2017 में पूजा ने बेटी वियना को जन्म दिया था। जिसकी फोटो पूजा हमेशा शेयर करती रहती हैं।

3 साल पहले हुई थी शादी, अब दोबारा मां बनने वाली है 'दीया और बाती हम' की ये एक्ट्रेस! 1

पूजा शर्मा ने 22 फरवरी 2016 को पुष्कर पंडित से शादी की थी। बता दें कि शादी से पहले दोनों ने कुछ समय तक एक- दूसरे को डेट भी किया था। तू मेरा हीरो के सेट पर ही वो मिले थे और वहीं दोनों के बीच प्यार हुआ और कुछ समय बाद दोनों ने शादी कर ली। साल 2017 में पुष्कर पंडित एक बेटी के पिता बने थे।

3 साल पहले हुई थी शादी, अब दोबारा मां बनने वाली है 'दीया और बाती हम' की ये एक्ट्रेस! 2

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में पुष्कर पंडित ने कहा था कि एक बेटी का पिता बनने के बाद वह बहुत बदलाव महसूस कर रहा हूं। मुझे अपना बेबी बेटी ही चाहिए थी, जो मुझे मिल गई।अगर बात पूजा शर्मा के करियर की जाए तो पूजा शर्मा को शो ‘रुक जाना नहीं’ से पॉपुलैरिटी मिली थी। आखरी बार पूजा शर्मा को शो दीया और बाती हम में पूर्वा के रोल में देखा गया था। उन्होंने शो सांची में भी दमदार किरदार निभाया था।

3 साल पहले हुई थी शादी, अब दोबारा मां बनने वाली है 'दीया और बाती हम' की ये एक्ट्रेस! 3 3 साल पहले हुई थी शादी, अब दोबारा मां बनने वाली है 'दीया और बाती हम' की ये एक्ट्रेस! 4

 बता दें कि पूजा को शो रूक जाना नहीं शोहरत मिली थी। उन्हें घर-घर में पहचाना गया था। आखिरी बार शो दीया और बाती हम में वो पूर्वा के किरदार में नजर आईं। उन्होंने शो सांची में बी दमदार किरदार निभाया था। पूजा ने ‘दीया और बाती हम’  के अलावा वो तू मेरा हीरो, सावधान इंडिया, हल्ला बोल, प्यार तूने क्या किया, ये है आशिकी और तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ जैसी सीरियल में काम कर चुकी है।