लोगो ने सोशल मीडिया पर कहा पेंट पहनना भूल गई गुस्साए अजय देवगन, बोले-इससे न्यासा ही नहीं, परिवार को भी बुरा लगा!

0
971

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के सिंघम कहे जान वाले अभिनेता अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा अपने लुक्स और ड्रेसिंग और अपने रंग रूप के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर लोगो के निशाने पर आया जाती हैं। कुछ दिनों पहले जब न्यासा मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई थीं जहां वह लॉन्ग हुडी ड्रेस में दिखाई दी थीं। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रोल होनी शुरू हो गई थीं क्योंकि ट्रोलर्स का कहना था कि न्यासा ड्रेस के नीचे कुछ भी पहनना भूल गई थीं। इस तरह के कई कमेन्ट लोगो ने किये थे। जिस पर कुछ समय पहले अजय देवगन ने कुछ कहा है।    

लोगो ने सोशल मीडिया पर कहा पेंट पहनना भूल गई गुस्साए अजय देवगन, बोले-इससे न्यासा ही नहीं, परिवार को भी बुरा लगा! 1

लोगो ने सोशल मीडिया पर कहा पेंट पहनना भूल गई गुस्साए अजय देवगन, बोले-इससे न्यासा ही नहीं, परिवार को भी बुरा लगा! 2

हाल ही में अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में इस तरह से बेटी की ट्रोलिंग पर अपनी नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा- ‘इस तरह की ट्रोलिंग से न केवल न्यासा बल्कि पूरा परिवार प्रभावित होता है। बेटी सिर्फ 14 साल की है और मुझे लगता है कभी-कभी लोग गरिमा भूल जाते हैं और बकवास करते है। न्यासा ने लॉन्ग ड्रेस के अंदर शॉर्ट्स पहने हुए थे, लॉन्ग ड्रेस होने की वजह से वह दिखाई नहीं दिए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

लोगो ने सोशल मीडिया पर कहा पेंट पहनना भूल गई गुस्साए अजय देवगन, बोले-इससे न्यासा ही नहीं, परिवार को भी बुरा लगा! 3

मैं नहीं जानता ये किस तरह के लोग हैं लेकिन उनकी हरकतों की कीमत हम चुका रहे हैं। मैं पापाराजी से गुजारिश करता हूं कि वो हमारे बच्चों को अकेला छोड़ दें। पेरेंट्स के फेमस होने की कीमत बच्चे क्यों चुकाएं। मुझे नहीं लगता कि कोई भी स्टारकिड पापाराजी से खुश होगा। उन्हें अपना स्पेस चाहिए। वह हर समय तैयार होकर घर से निकलना नहीं चाहते, यह बहुत खराब बात है कि ऐसी चीजें हो रही हैं।’बता दे की अभनेता अजय देवगन और काजोल के दो बच्चे न्यासा देवगन और युग देवगन है।।न्यासा इन दिनों सिंगापुर में रहकर पढ़ाई कर रही हैं।

 

लोगो ने सोशल मीडिया पर कहा पेंट पहनना भूल गई गुस्साए अजय देवगन, बोले-इससे न्यासा ही नहीं, परिवार को भी बुरा लगा! 4