एक शो ने बिगाड़ा इस अभिनेत्री का करियर, अब नहीं मिल रहा किसी भी शो में काम!

0
432

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की तरह ही टीवी जगत में भी कई खुबसूरत अभिनेत्रिया है जिन्होंने अपने अभिनय से लोगो का दिल जीता लिया है उन्ही में से एक है। टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर अभिनेत्री दृष्टि धामी दर्शकों के दिलों में आज भी मशहूर हैं। फ़िलहाल वे किसी भी शो में अभिनय करती नज़र नहीं आ रही हैं। 

एक शो ने बिगाड़ा इस अभिनेत्री का करियर, अब नहीं मिल रहा किसी भी शो में काम! 1

लेकिन आज भी इनकी पॉपुरिलिटी बरकारार हैं दर्शक इन्हे टीवी दुनिया में दोबारा वापसी चाहते हैं। बता दे की आखिरी बार दृष्टि धामी कलर्स के टीवी शो ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ में नज़र आई थी। लेकिन शो की कहानी ने इनके अभिनय को निचे गिरा दिया।

एक शो ने बिगाड़ा इस अभिनेत्री का करियर, अब नहीं मिल रहा किसी भी शो में काम! 2

इस शो की कहानी में बहुत से ऎसे बोल्ड सीन देखने को मिले जिसके चलते दर्शकों ने इस शो को ऑफ़ एयर करने तक की डिमांड की। फिर बाद में दृष्टि ने इस शो को बिच में ही छोड़ दिया।शो छोड़ने की वजह दृष्टि ने ज़्यादा उम्र का क़िरदार बताया था जिसकी वजह उन्होंय शो को बिच में ही छोड़ दिया। इस शो के बाद दृष्टि और किसी भी शो में नज़र नहीं आई।

एक शो ने बिगाड़ा इस अभिनेत्री का करियर, अब नहीं मिल रहा किसी भी शो में काम! 3 एक शो ने बिगाड़ा इस अभिनेत्री का करियर, अब नहीं मिल रहा किसी भी शो में काम! 4

बता दे की अभिनेत्री दृष्टि धामी ने एक इंटरव्यू में कहा था की सिलसिला बदलते रिश्तों का शो करना इनकी ज़िन्दगी की सबसे बड़ी भूल थी। क्योंकी इस शो की वजह से उन्हें लोगों की कई बातें सुननी पड़ी थी। और इस शो से उनकी इमेज भी खराब हो गईं थी दृष्टि ने कहा था मैंने शो तो छोड़ दिया लेकिन आज भी शो मेकर्स मुझसे नाराज़ हैं।