पहले लव मैरिज फिर तलाक, अब दूसरी शादी कर सकती हैं इस अभिनेता के साथ!

0
3117

 दोस्तों  टीवी इंडस्ट्री में एक से बढ़ कर एक खुबसूरत अभिनेत्रिया है जिनके लाखो दीवाने है उन्ही में से के हैजेनिफर विंगेट। जेनिफर विंगेट टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी और सबसे पॉपुलर अभिनेत्री हैं। जेनिफर ने  7 साल पहले टीवी और बॉलीवुड अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी। दोनों ने एक दुसरे को 2 साल तक डेट किया था फिर लव मैरिज की थी| लेकिन ऐसा इन दोनों को भी पता नहीं होगा की यह दोनों जल्द अलग हो जायेंगे।

पहले लव मैरिज फिर तलाक, अब दूसरी शादी कर सकती हैं इस अभिनेता के साथ! 1

पहले लव मैरिज फिर तलाक, अब दूसरी शादी कर सकती हैं इस अभिनेता के साथ! 2

बता दे की दोनों की शादी के दो साल बाद ही तलाक हो गया था। करण सिंह ग्रोवर ने जेनिफर को यह कहकर और भी नाराज़ कर दिया था की उनसे शादी इनकी सबसे बड़ी भूल थी। और अब खबरे आ रही है की जेनिफर विंगेट दूसरी शादी करने का मन बना रही हैं।

पहले लव मैरिज फिर तलाक, अब दूसरी शादी कर सकती हैं इस अभिनेता के साथ! 3 पहले लव मैरिज फिर तलाक, अब दूसरी शादी कर सकती हैं इस अभिनेता के साथ! 4

खबरे हैं की जेनिफर पिछले काफी समय से अभिनेता शेहबान अज़ीम को डेट कर रही हैं|  जब भी सेट पर जेनिफर का शूट शेहबान के साथ होता है तो दोनों एक ही वैनिटी में मौजूद होते हैं। ये दोनों पिछले साल ही शादी करने वाले थे लेकिन नहीं कर पाये। अब इन्होंय इस साल 2019 में शादी करने का मन बनाया हैं अब देखते हैं ये दोनों क़ब तक शादी के बंधन में बंध जायेंगे।