बॉलीवुड फिल्म जगत के 5 सबसे बड़े झूठ, सच्चाई जानकर उड़ जाएँगे होश!

0
283

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई बड़े बड़े सितारे है जो बहुत चर्चित है,  ऐसे में फैन्स अपने पसंदीदा कलाकार के बारे में सभी तरह की जानकारी रखना पसंद करते हैं, यहाँ तक की उनकी निजी जिन्दगी में ज्यादा दिलचस्पी लेते हैं। कई बार न्यूज वेबसाइट, पेपर या अन्य पर गलत न्यूज छप जाती है, और फैन उसपर बिना रिसर्च किए हमेशा के लिए जहन में नोट कर लेते हैं, औरों को भी अपने एक्टर के बारे में बताने लग जाते हैं। ये झूठ जब इस तरह रिपीट होते रहते हैं तो कहीं न कहीं सच का रूप ले लेते हैं। कुछ ऐसे ही झूठों से आज हम पर्दा उठाने जा रहे हैं। जानिए इनकी हकीकत।

आमिर खान और फैजल खान

बॉलीवुड फिल्म जगत के 5 सबसे बड़े झूठ, सच्चाई जानकर उड़ जाएँगे होश! 1

सुपरस्टार आमिर खान के बारे में एक झूठ सुनने में आता है की फैजल खान उनके सौतेले भाई हैं लेकिन बता दे की आमिर खान, फैजल खान और उनकी दो बहनें फरहत और निखत खान फिल्मकार ताहिर हुसैन और जीनत हुसैन की 4 संतानें हैं।

 देओल फैमिली

बॉलीवुड फिल्म जगत के 5 सबसे बड़े झूठ, सच्चाई जानकर उड़ जाएँगे होश! 2

मिडिया में के झूठ फ़ैल हुआ है की सनी देओल, बॉबी देओल, ईशा देओल दिग्गज एक्टर्स हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र की संतानें हैं लेकिन सचाई ये है की सनी देओल और बॉबी देओल धर्मेन्द्र व उनकी पहली वाइफ प्रकाश कौर से हैं जबकि ईशा देओल व अहाना देओल धर्मेन्द्र व दूसरी वाइफ हेमा मालिनी से हैं।

कुलभूषण खरबंदा और कृति खरबंदा

बॉलीवुड फिल्म जगत के 5 सबसे बड़े झूठ, सच्चाई जानकर उड़ जाएँगे होश! 3

सरनेम एक सा होने की वजह से बात फैली है कि दिग्गज एक्टर कुलभूषण और अदाकारा कृति बाप-बेटी हैं जबकि एक्टर कुलभूषण कृति के पापा नहीं हैं जबकि कृति खरबंदा के पिता का नाम अश्वनी खरबंदा है।

सोनाक्षी सिन्हा और रीना रॉय

बॉलीवुड फिल्म जगत के 5 सबसे बड़े झूठ, सच्चाई जानकर उड़ जाएँगे होश! 4

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के डेब्यू इयर 2010 के टाइम पे रीना रॉय के की तरह दिखने के कारण झूठ उड़ा था कि सोनाक्षी की असली माँ पूनम सिन्हा नहीं बल्कि रीना रॉय हैं। लेकिन ऐसा नहीं है, सोनाक्षी के अलावा शत्रुघन सिन्हा और वाइफ पूनम से दो बेटे लव और कुश हैं।

श्रीदेवी व बोनी कपूर

बॉलीवुड फिल्म जगत के 5 सबसे बड़े झूठ, सच्चाई जानकर उड़ जाएँगे होश! 5

श्रीदेवी व बोनी कपूर का प्यार परवान चढ़ा और श्रीदेवी ने शादीशुदा बोनी कपूर से शादी का फैसला लिया। कहा जाता है कि यह उनकी पहली शादी थी। लेकिन ऐसा नही है श्रीदेवी की पहली शादी मशहूर दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती से हुई थी. दोनों ने चुपके से शादी की क्योंकि मिथुन पहले से शादीशुदा थे, पहली पत्नी के सुसाइड के धमकियों से मिथुन डर गये और श्रीदेवी ने उनकी लाइफ से जाने का फैसला लिया।