कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला ने उड़ाया PM मोदी का मजाक, बोलीं- ‘उनपर तो कॉमेडी फिल्म बननी चाहिए’!

0
83

दोस्तों बॉलीवुड जगत की जानी मानी अभिनेत्री रह चुकी कांग्रेस प्रत्याशी बनीं उर्मिला मातोंडकर रानीतिक में आते है उन पर इसका रंग चढ़ चूका है। उत्तर मुंबई सीट से कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला मातोंडकर ने मुंबई मराठी पत्रकार संघ से बातचीत के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला। उन्होंने पीएम मोदी की बायोपिक का भी जमकर मजाक उड़ाया। उर्मिला पूरी सभा के दौरान भाजपा और पीएम मोदी के भूले वादे याद कराती दिखीं।

कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला ने उड़ाया PM मोदी का मजाक, बोलीं- 'उनपर तो कॉमेडी फिल्म बननी चाहिए'! 1

बता दे की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक को लेकर पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा है। सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ देखकर अपनी रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है। बात करें पीएम मोदी के बायोपिक की तो फिल्म के निर्माता ने फिल्म रिलीज पर रोक लगाने के चुनाव आयोग के आदेश को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है। सुप्रीम कोर्ट मामले की सुनवाई 22 अप्रैल को करेगा।

कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला ने उड़ाया PM मोदी का मजाक, बोलीं- 'उनपर तो कॉमेडी फिल्म बननी चाहिए'! 2

इस बीच कांग्रेस के टिकट पर उत्तर मुंबई सीट से चुनाव लड़ रही उर्मिला मातोंडकर ने पीएम मोदी की बायोपिक पर हमला बोला है।उर्मिला मातोंडकर ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म केवल एक मजाक है, क्योंकि उन्होंने अपना कोई वादा पूरा नहीं किया। मुंबई की सभी 6 लोकसभा सीटों पर 29 अप्रैल को मतदान होना हैं। बता दें उत्तर मुंबई लोकसभा सीट भाजपा ने एक बार फिर से गोपाल शेट्टी को टिकट दिया है। 

कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला ने उड़ाया PM मोदी का मजाक, बोलीं- 'उनपर तो कॉमेडी फिल्म बननी चाहिए'! 3

कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला ने उड़ाया PM मोदी का मजाक, बोलीं- 'उनपर तो कॉमेडी फिल्म बननी चाहिए'! 4

उर्मिला ने कहा- 56 इंच के सीने का दावा करने वाले कुछ भी करने में बुरी तरह विफल साबित हुए हैं। उर्मिला ने चुटकी लेते हुए कहा ‘उन पर और उनके अधूरे वादों पर तो कॉमेडी फिल्म बननी चाहिए थी। इससे ज्यादा बुरा क्या हो सकता है कि लोकतांत्रिक देश के प्रधानमंत्री ने पांच साल में एक संवाददाता सम्मेलन नहीं किया।