मनोज तिवारी ग्रेजुएट तो रवि किशन 12वीं पास, जानिए भोजपुरी इन स्टार्स ने कितनी की है पढाई!

0
171

 दोस्तों बॉलीवुड, और साउथ फिल्म जगत की तरह ही भोजपुरी फिल्म जगत में आज हर जगह फैमस हो चूका है  का  पिछले कुछ सालों में बड़ी तेजी से हुआ है। इसके अलावा यहां पर काम करने वाले एक्टर्स और एक्ट्रेसेस पहले से ज्यादा पोपुलर हो चुके है। भोजपुरी सिनेमा के दर्शक अपने चहेते एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के बारे जानते हैं। फैन्स सितारों की आने वाली फिल्मों से लेकर उनकी निजी जिंदगी के तमाम अनछुए पहलुओं के बारे में भी जानने को उत्सुक रहते हैं। आज हम आपको भोजपुरी स्टार्स की पढ़ाई के बारे में बता रहे हैं। आप यह जानकर हैरत में पड़ जा सकते हैं कि इनमें से कुछ सितारों की पढ़ाई तो महज दसवीं तक ही हुई है।

पवन सिंह

मनोज तिवारी ग्रेजुएट तो रवि किशन 12वीं पास, जानिए भोजपुरी इन स्टार्स ने कितनी की है पढाई! 1

भोजपुरी फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता पवन सिंह के सबसे लोकप्रिय एक्टर्स में से एक हैं। बता दे की पवन सिंह ने केवल 10वीं तक ही पढ़े हैं।

दिनेश लाल यादव

मनोज तिवारी ग्रेजुएट तो रवि किशन 12वीं पास, जानिए भोजपुरी इन स्टार्स ने कितनी की है पढाई! 2

भोजपुरी फिल्म जगत के सबसे ज्यादा पोपुलर अभिनेता दिनेश लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ के नाम से फेमस हैं। उन्होंने 12वीं तक की पढ़ाई की है लेकिन आज ये भोजपुरी फिल्म जगत की शान बना चुके है।

आम्रपाली दुबे

मनोज तिवारी ग्रेजुएट तो रवि किशन 12वीं पास, जानिए भोजपुरी इन स्टार्स ने कितनी की है पढाई! 3

भोजपुरी फिल्म जगत की हॉट और खुबसूरत अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भोजपुरी की सफल एक्ट्रेसेस में एक हैं। आम्रपाली ने की सुपर हिट फिल्मो में काम किया, बता दे की इन्होने ग्रैजुएशन किया है।

अक्षरा सिंह

मनोज तिवारी ग्रेजुएट तो रवि किशन 12वीं पास, जानिए भोजपुरी इन स्टार्स ने कितनी की है पढाई! 4

भोजपुरी फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इन्होने कई हिट फिल्मो में काम किया है लेकिन बता दे की अभिनेत्री अक्षरा ने अपनी ग्रैजुएशन की पढ़ाई बीच में ही छोड़ फिल्मो में काम करना शुरू कर दिया था।

रवि किशन

मनोज तिवारी ग्रेजुएट तो रवि किशन 12वीं पास, जानिए भोजपुरी इन स्टार्स ने कितनी की है पढाई! 5

भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार अभिनेता रवि किशन को एक्टिंग का शौक काफी यंग एज में ही लग गया था। उन्होंने 12वीं तक की ही पढ़ाई की है। बता दे की रवि किशन कई बॉलीवुड फिल्मो में भी काम कर चुके है।

मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ग्रेजुएट तो रवि किशन 12वीं पास, जानिए भोजपुरी इन स्टार्स ने कितनी की है पढाई! 6

भोजपुरी फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता सिंगर मनोज तिवारी को आधुनिक भोजपुरी सिनेमा का जन्मदाता भी कहा जाता है। उन्होंने बनारस हिंदू विश्वविद्यालय से हिंदी में ग्रैजुएशन किया है।

खेसारी लाल यादव

मनोज तिवारी ग्रेजुएट तो रवि किशन 12वीं पास, जानिए भोजपुरी इन स्टार्स ने कितनी की है पढाई! 7

भोजपुरी फिल्म जगत फैमस एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सिनेमा में बड़ी तेजी से सफलता हासिल की है। बता दे की खेसारी ने सिर्फ 10 वी तक पड़ी की है।

काजल राघवानी

मनोज तिवारी ग्रेजुएट तो रवि किशन 12वीं पास, जानिए भोजपुरी इन स्टार्स ने कितनी की है पढाई! 8

भोजपुरी सिनेमा में अभिनेत्री काजल राघवानी अपने अभिनय के अलावा डांस के लिए भी जानी जाती हैं। काजल ने भी ग्रैजुएशन किया है।