करिश्मा ने जब किया इस हीरो को किस और रातोंरात हो गईं हिट, नाम जानकर नही होगा यकीन!

0
167

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर 90 के दशक की जानी मानी अभिनेत्रियो में से एक है। महज 15 साल में अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। लेकिन करिश्मा कपूर का फिल्मी करियर इतना आसान नहीं था, शुरुआत में कई लोग उनके चेहरे का मजाक उड़ाते थे। कोई कहता था कि ये लड़के जैसी लगती है तो कुछ लोग इन्हें लेडी रंधीर कह कर बुलाते थे।

करिश्मा ने जब किया इस हीरो को किस और रातोंरात हो गईं हिट, नाम जानकर नही होगा यकीन! 1

कई फिल्मो के बाद भी लोगो करिश्मा को कभी ज्यादा तवाजो नही देते थे। लेकिन करिश्मा के करियर को एक ऐसी फिल्म मिली जिसने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया, इस फिल्म के एक किस सीन ने करिश्मा की लाइफ ही बदल दी। ये फिल्म करिश्मा के लाइफ की सबसे सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म में करिश्मा का बदला रूप देखकर हर कोई हैरान था। सबसे ज्यादा चर्चा अगर इस फिल्म को लेकर हुई थी तो वो करिश्मा का इस फिल्म के हीरो को किस करने से हुई थी। और वो सुपरस्टार है आमिर खान।

करिश्मा ने जब किया इस हीरो को किस और रातोंरात हो गईं हिट, नाम जानकर नही होगा यकीन! 2

करिश्मा ने जब किया इस हीरो को किस और रातोंरात हो गईं हिट, नाम जानकर नही होगा यकीन! 3

  बता दें कि आमिर ही वो अभिनेता है जिसे किस करके करिश्मा रातोंरात स्टार बन गई, फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ की बात कर रहे हैं, ये फिल्म साल 1996 की सबसे सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी और करिश्मा को ऊंचाइयों की बुलंदियों पर पहुंचाने वाली फिल्म भी यही थी। इस फिल्म के एक सीन में करिश्मा को आमिर के साथ बारिश में एक किस सीन शूट करना था। करिश्मा के लाइफ की यही वो पहली फिल्म है जिसमें करिश्मा ने पहली बार किस सीन दिया था।  

करिश्मा ने जब किया इस हीरो को किस और रातोंरात हो गईं हिट, नाम जानकर नही होगा यकीन! 4 करिश्मा ने जब किया इस हीरो को किस और रातोंरात हो गईं हिट, नाम जानकर नही होगा यकीन! 5

इस फिल्म में करिश्मा का मेकओवर भी किया गया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। उस समय का ये किस सीन सबसे लंबा किस माना गया था। इस फिल्म के बाद करिश्मा के आगे बड़ी-बड़ी फिल्मों की लाइन लग गई, हर डायरेक्टर करिश्मा को अपनी फिल्म में लेने के लिए जैसे बेताब हो गया था। लेकिन शादी के बाद फिर से उनका फ़िल्मी करियर थम गया और आज वे फिल्मो से काफी लम्बे समय से दूर है।