अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ की शादी तारीख को बढ़ाया आगे, वजह बनी मंगेतर!

0
382

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की देसी गर्ल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मुंबई में हैं। हाल ही में प्रियंका अपनी माँ के साथ मुंबई में वोट डालते स्पॉट हुई थी, खबरों की मानी तो अभिनेत्री प्रियंका अपने भाई सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने के लिए भारत लौटी है। लेकिन अब खबरे आ रही है की अभिनेत्री प्रियंका के भाई की शादी की तारीख आगे बड़ा दी गई  है और अब शादी कुछ महीनों बाद होगी। और इस वजह है प्रियंका की होने वाली भाभी इशिता। 

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ की शादी तारीख को बढ़ाया आगे, वजह बनी मंगेतर! 1

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका की होने वाली भाभी इशिता की सर्जरी होने वाली है और ये सर्जरी शादी के कुछ दिन पहले होगी। ऐसे में शादी की डेट तक उनका ठीक हो पाना मुश्किल है । इसी वजह से शादी की डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। इशिता की इस सर्जरी की वजह से चोपड़ा परिवार ने शादी की डेट्स को आगे बढ़ाने का फैसला लिया।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ की शादी तारीख को बढ़ाया आगे, वजह बनी मंगेतर! 2

  इशिता को सर्जरी के बाद आराम की जरूरत है, ऐसे में अब परिवार के सदस्य अगले मुहूर्त के इंतजार में हैं। सिद्धार्थ चोपड़ा की रोका सेरेमनी 27 फरवरी को हुई थी। प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सिद्धार्थ और इशिता की रोके की तस्वीरें शेयर की थीं। रिपोर्ट के मुताबिक, मई के पहले हफ्ते में शादी को प्लान किया गया था। जिसे अब आगे बड़ा दिया गया है।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ की शादी तारीख को बढ़ाया आगे, वजह बनी मंगेतर! 3

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ की शादी तारीख को बढ़ाया आगे, वजह बनी मंगेतर! 4

बता दे की अभिनेत्री प्रियंका मुंबई आने के बाद अपने परिवार के साथ डिनर पर गई थीं। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इसके अलावा प्रियंका अपनी बहन परिणीति चोपड़ा के साथ ईशा अंबानी के घर गई थीं। ईशा ने अपने घर पर दोस्तों के लिए आइसक्रीम पार्टी रखी थी। प्रियंका अपनी क्लोज फ्रेंड्स के साथ भी क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इस पार्टी में प्रियंका के अलावा परिणीति चोपड़ा, राधिका मर्चंट सहित कई अन्य मेहमान भी नजर आए।