इन 4 फिल्मों की वजह से बर्बाद हुआ गोविंदा का करियर, नंबर 4 थी सबसे बड़ी फ्लॉप!

0
105

90 के दशक के सुपर स्टार रहे अभिनेता गोविंदा आज फ़िल्मी दुनिया से काफी समय से दूर है, बड़े परदे पर उनकी आयी हुई फिल्मे कुछ सालो में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई है। बॉलीवुड फिल्म अभिनेता गोविंदा एक जमाने में सुपरस्टार कहलाते थे। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार प्रदर्शन करती थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी अंतिम हिट फिल्म का नाम पार्टनर था, जो 20 जुलाई 2007 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद उनकी कोई दूसरी फिल्म हिट नहीं हुई। आज हम आपको गोविंदा के करियर की 4 ऐसी फिल्मों के बारे में बताएंगे, जिनकी वजह से उनका करियर बर्बाद हुआ।

 मनी है तो हनी है

इन 4 फिल्मों की वजह से बर्बाद हुआ गोविंदा का करियर, नंबर 4 थी सबसे बड़ी फ्लॉप! 1

बॉलीवुड फिल्म मनी है तो हनी है 25 जुलाई 2008 को रिलीज हुई थी। आपको बता दें कि इस फिल्म का बजट 18 करोड़ था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मात्र 69 लाख की ओपनिंग की थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 3.87 करोड़ का बिजनेस किया। यह फ़िल्म अपनी लागत से आधी कमाई भी नहीं कर पाई थी। अतः बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई।

चल चला चल

इन 4 फिल्मों की वजह से बर्बाद हुआ गोविंदा का करियर, नंबर 4 थी सबसे बड़ी फ्लॉप! 2

यह फिल्म 8 करोड़ की लागत में बनी थी। इस फिल्म में गोविंदा, रीमा सेन, राजपाल यादव और मनोज जोशी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म ने रिलीज वाले दिन 2.60 लाख का बिजनेस किया था। फिल्म का टोटल 150 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था।इस फिल्म ने टोटल 1.29 करोड़ का बिजनेस किया। इस फिल्म के कारण फिल्म निर्माताओं को काफी ज्यादा घाटा हुआ था। यह गोविंदा कैरियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में से एक है।

 आ गया हीरो

इन 4 फिल्मों की वजह से बर्बाद हुआ गोविंदा का करियर, नंबर 4 थी सबसे बड़ी फ्लॉप! 3

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता गोविंदा की फिल्म आ गया हीरो 17 मार्च 2017 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को 8.50 करोड़ के बजट में बनाया गया था। इस फिल्म से गोविंदा को काफी ज्यादा उम्मीदें थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई। इस फिल्म का निर्माण गोविंदा द्वारा ही किया गया था। लेकिन यह फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मात्र 99.75 लाख की कमाई की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई।

सुख

इन 4 फिल्मों की वजह से बर्बाद हुआ गोविंदा का करियर, नंबर 4 थी सबसे बड़ी फ्लॉप! 4

खबरों की माने तो बॉलीवुड फिल्म सुख का निर्माण गोविंदा के द्वारा किया गया था। इस फिल्म को 5 करोड़ रुपए की लागत में बनाया गया था। जिसके बाद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 9 लाख का बिजनेस किया। इस फिल्म का निर्माण करने के बाद गोविंदा को बहुत बढ़ा घाटा हुआ था। यह हिंदी सिनेमा के इतिहास में बनी सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में से एक है।