तब्बू के जीजा थे दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह, सुसाइड की कोशिश कर चुकी है पहली वाइफ!

0
268

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने दिव्यगत अभिनेता दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह आज यानी 6 मई को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। विंदू दारा सिंह आज अपना 55 जन्मदिन माना रहे है। बिंदु अपने पिता की तरह उतना नाम तो नहीं कमाया लेकिन विवादों को लेकर काफी चर्चाओ में रहे है।

तब्बू के जीजा थे दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह, सुसाइड की कोशिश कर चुकी है पहली वाइफ! 1

बता दे की साल 2013 में विंदू का नाम आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में आ गया। यहां तक कि विंदू दारा सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था। विंदू पर आरोप लगे थे कि उन्होंने बुकी और खिलाड़ियों के बीच बिचौलिए की भूमिका निभाई है।

तब्बू के जीजा थे दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह, सुसाइड की कोशिश कर चुकी है पहली वाइफ! 2

आपको जानकारी के लिए बता दे की विंदू ने अपने करियर की शुरुआत साल 1994 में आई फिल्म करण से की थी। विंदू बिग बॉस के तीसरे सीजन के भी विजेता थे। विंदू दारा सिंह ने हिंदी फिल्मों के अलावा पंजाबी फिल्मों में भी काम किया। अगर हम बात करें उनके हिंदी फिल्मों के बारे में तो उन्होंने गर्व, मैंने प्यार क्यों किया, कमबख्त इश्क, मारुति, मुझसे शादी करोगी, किससे प्यार करूं और हाउसफुल जैसी फिल्मों में काम किया। 

तब्बू के जीजा थे दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह, सुसाइड की कोशिश कर चुकी है पहली वाइफ! 3 तब्बू के जीजा थे दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह, सुसाइड की कोशिश कर चुकी है पहली वाइफ! 4

बता दे की विंदू ने तब्बू की बहन फराह नाज हाशमी से शादी रचाई थी। इस शादी में काफी दिक्कतें आईं थी। इसके कारण फराह ने हाथों की नस काटकर सुसाइड करने की भी कोशिश की थी। साल 2003 में विंदू दारा सिंह ने फराह से तलाक ले लिया था। इसके बाद उन्होंने मॉडल डीनो उमारोवा से शादी रचाई थी। तो वहीं फराह ने साल 2003 में सुमित सहगल से शादी रचाई थी।