दीपिका कक्कड़ ने पति और परिवार संग शुरू किया पहला रोजा, फैंस को दी रमजान की बधाई!

0
4557

दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री और टीवी के विवादित शो बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ ने रमजान के मौके पर अपने फैंस को बधाई दी है। दीपिका ने पिछले साल 22 फरवरी को टीवी ऐक्टर शोएब इब्राहिम से शादी की थी। इन दोनों के अलावा कई और टीवी स्टार्स ने भी फैंस को रमजान की मुबारकबाद दी है। अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ हमेशा ही किसी न किसी कारण सुर्खियों में आ ही जाती है।

दीपिका कक्कड़ ने पति और परिवार संग शुरू किया पहला रोजा, फैंस को दी रमजान की बधाई! 1

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह अपने पति के साथ फैंस ‘आदाब’ करती हुई दिखाई दे रही हैं। पिछले दिनों वो अपने आने वाले शो को लेकर खासी सुर्खियों में रही थी। इससे पहले भी दीपिका अपनी तबीयत और सेट पर पहले दिन बेहोश होने के कारण सुर्खियों में आईं थी। उसके बाद खुद दीपिका ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी थी कि वो अब ठीक है और अपनी नई पारी शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

दीपिका कक्कड़ ने पति और परिवार संग शुरू किया पहला रोजा, फैंस को दी रमजान की बधाई! 2

बता दें कि आज से मुस्लिम पवित्र माह रमज़ान शुरू हुआ है। ऐसे में अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने भी अपने पति और अपने परिवार संग पहले रोजे की शुरुआत की है। दीपिका कक्कड़ उनके पति शोएब इब्राहिम और उनके परिवार के साथ दीपिका की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें दीपिका उनके पूरे परिवार के साथ रोजे की शुरुआत करते हुए नजर आ रही है।

दीपिका कक्कड़ ने पति और परिवार संग शुरू किया पहला रोजा, फैंस को दी रमजान की बधाई! 3

दीपिका कक्कड़ ने पति और परिवार संग शुरू किया पहला रोजा, फैंस को दी रमजान की बधाई! 4

दीपिका ने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘रमजान मुबारक।’ वहीं शोएब ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसी तस्वीर को शेयर करते हुए अपने फैंस को रमजान की मुबारकबाद दी है। दीपिका और शोएब ने पिछले साल 22 फरवरी को भोपाल में काफी धूमधाम से शादी रचाई थी। दीपिका और शोएब ने पिछले दिनों अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने के लिए अलीबाग पहुंचे थे।

दीपिका कक्कड़ ने पति और परिवार संग शुरू किया पहला रोजा, फैंस को दी रमजान की बधाई! 5

बता दे की एक फैन पेज ने कपल की सेलिब्रेशन फोटोज शेयर की है। फोटोज में दीपिका ने व्हाइट एंड परपल कलर का सलवार सूट पहना हुआ है। वहीं शोएब रेड शर्ट एंड ब्लू जींस में दिख रहे है। फोटोज में दीपिका अपने ससुराल वालों और पति शोएब के साथ बैठकर रोजा की तैयारी करती नजर आ रही है। इसमें दीपिका कक्कड़ की सास, ननद, ससुर और परिवार के कुछ और सदस्य भी नजर आ रहे हैं। 

दीपिका कक्कड़ ने पति और परिवार संग शुरू किया पहला रोजा, फैंस को दी रमजान की बधाई! 6

आपको बता दें कि दीपिका कक्कड़ टीवी की काफी लोकप्रिय अभिनेत्री है। बिग बॉस जीतने के अलावा दीपिका लोकप्रिय सीरियल ससुराल सिमर का में भी नजर आ चुकी है।सीरियल में अभिनेता शोएब इब्राहिम उनके सह कलाकार थे और वहीं दोनों को प्यार हुआ था और दोनों ने शादी कर ली थी। शादी के बाद दीपिका ने अपना धर्म बदलकर इस्लाम में दाखिल होने का फैसला किया था।