स्कॉटलैंड में पत्नी संग शादी की पहली एनीवर्सरी मना रहे हैं हिमेश रेशमिया, देखिए इनका वेडिंग अलबम!

0
315

दोस्तोंबॉलीवुड के जाने माने सिंगर हिमेश रेशमिया ने साल 2018 में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रैंड सोनिया कपूर से शादी की।दोनों की शादी को एक साल का समय हो चुका है। इस मौके पर हिमेश, वाइफ संग विदेश में छुट्टियां मनाईं। उन्होंने स्कॉटलैंड में वाइफ के साथ एंजॉय किया। हिमेश ने सोशल मीडिया पर इस दौरान की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

स्कॉटलैंड में पत्नी संग शादी की पहली एनीवर्सरी मना रहे हैं हिमेश रेशमिया, देखिए इनका वेडिंग अलबम! 1

इंस्टाग्राम पर हिमेश ने एक फोटो शेयर की है जिसमे कैप्शन में लिखा है- शादी की पहली मैरिज एनिवर्सरी स्कॉटलैंड में। तस्वीर में दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। दोनों साथ में सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। हिमेश जहां एक तरफ पर्पल कलर के सूट में नजर आए।सोनिया कपूर की बात करें तो वे ब्लैक ब्लेजर और जींन्स में नजर आईं।

स्कॉटलैंड में पत्नी संग शादी की पहली एनीवर्सरी मना रहे हैं हिमेश रेशमिया, देखिए इनका वेडिंग अलबम! 2

बता दे की फोटो में दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। दोनों साथ में सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। हिमेश जहां एक तरफ पर्पल कलर के सूट में नजर आए। सोनिया कपूर की बात करें तो वे ब्लैक ब्लेजर और जींन्स में नजर आईं। आपको बता दें कि साल 2018 में हिमेश ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रैंड सोनिया कपूर से शादी की थी। हिमेश की ये दूसरी शादी थी जो गुपचुप तरीके से कि गई थी। हिमेश और सोनिया की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

स्कॉटलैंड में पत्नी संग शादी की पहली एनीवर्सरी मना रहे हैं हिमेश रेशमिया, देखिए इनका वेडिंग अलबम! 3 स्कॉटलैंड में पत्नी संग शादी की पहली एनीवर्सरी मना रहे हैं हिमेश रेशमिया, देखिए इनका वेडिंग अलबम! 4 स्कॉटलैंड में पत्नी संग शादी की पहली एनीवर्सरी मना रहे हैं हिमेश रेशमिया, देखिए इनका वेडिंग अलबम! 5

स्कॉटलैंड में पत्नी संग शादी की पहली एनीवर्सरी मना रहे हैं हिमेश रेशमिया, देखिए इनका वेडिंग अलबम! 6 स्कॉटलैंड में पत्नी संग शादी की पहली एनीवर्सरी मना रहे हैं हिमेश रेशमिया, देखिए इनका वेडिंग अलबम! 7

 आपकी जानकारी के लिए बता दे की 21 साल की उम्र में उन्होंने कोमल से शादी की थी, लेकिन पिछले साल में दोनों का तलाक हो गया था। जब हिमेश और कोमल के बीच तलाक की कार्रवाई चल रही थी तब ख़बरें यह भी थी कि इन दोनों के अलग होने की वजह सोनिया ही है। हिमेश का पहली पत्नी से एक बेटा भी है। बेटे का नाम स्वयं है। साल 2017 में पहली पत्नी से तलाक हो गया था।  हिमेश रेशमिया बतौर सिंगर, एक्टर और म्यूजिशन बॉलीवुड में खास पहचान रखते हैं और बॉलीवुड में उन्होंने सलमान खान की कई फिल्मों में म्यूजिक दिया है, और टीवी पर बतौर जज भी नजर आ चुके हैं। वही सोनिया को आपने टीवी शोज ‘कैसा ये प्यार है’, ‘परिवार’, ‘पिया का घर’ और ‘येस बॉस’ जैसे किट्टी पार्टी’, ‘जुगनी चली जालंधर’, शोज में देखा होगा।