स्क्रीनिंग से निकलते ही मलाइका को भीड़ से मलाइका को बचाते नजर आये अर्जुन कपूर!

0
120

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। जब भी दोनों साथ में नजर आते हैं खबरें बनती हैं चूंकि दोनों के बीच रिलेशनशिप को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं। लेकिन अब अपने रिश्ते को छुपाकर नहीं रखना चाहते तभी तो दोनों को अक्सर पब्लिकली साथ में देखा जाता है। चाहे डिनर डेट हो या फिल्म की स्क्रीनिंग, दोनों क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं। अब एक बार फिर मलाइका और अर्जुन को स्पॉट किया गया।

स्क्रीनिंग से निकलते ही मलाइका को भीड़ से मलाइका को बचाते नजर आये अर्जुन कपूर! 1

अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को एक बार फिर साथ में स्पॉट किया गया है। जहां मलाइका पहुंचीं तो अकेले थीं लेकिन बाहर निकलते वक्त वो अर्जुन कपूर के साथ थीं। यही नहीं बाहर निकलते ही फैंस और मीडिया की भीड़ ने मलाइका को घेर लिया, जहां अर्जुन एक प्रोटेक्टिव ब्वॉयफ्रेंड की तरह मलाइका को भीड़ से बचाते दिखे और कार तक लेकर गए।

स्क्रीनिंग से निकलते ही मलाइका को भीड़ से मलाइका को बचाते नजर आये अर्जुन कपूर! 2

बता दे की अभिनेता अर्जुन की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड को राजकुमार गुप्ता ने डायरेक्ट किया है। राजकुमार ने इससे पहले आमिर, नो वन किल्ड जेसिका और रेड जैसी फिल्मों के चर्चाओ में रहे है। यह फिल्म 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

स्क्रीनिंग से निकलते ही मलाइका को भीड़ से मलाइका को बचाते नजर आये अर्जुन कपूर! 3

स्क्रीनिंग से निकलते ही मलाइका को भीड़ से मलाइका को बचाते नजर आये अर्जुन कपूर! 4 आपको बता दें कि, अर्जन कपूर और मलाइका अरोड़ा काफी समय से सुर्खियों में हैं। दोनों के बीच अफेयर को लेकर लगातार खबरें आती रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जब अर्जुन कपूर से पूछा गया कि क्या वह शादी करने जा रहे हैं? इस पर अर्जुन ने बेबाक अंदाज में कहा- मैं अभी सिर्फ 33 साल का हूं। मुझे शादी की कोई जल्दी नहीं है। मुझे पता है कि यह शादियों का सीजन है। शादी एक बहुत बड़ा कमिटमेंट है। मैं शादी जरूर करूंगा लेकिन तब, जब मैं इसके लिए तैयार हूं। मेरे मुताबिक मेरी शादी कोई ऐसा मुद्दा नहीं है जिस पर बात करनी चाहिए। अगर मैं शादी करूंगा तो लोगों को पता चल जाएगा।’