बेटे के जन्म के बाद टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल का एक कान हुआ खराब, शेयर किया इमोशनल पोस्ट!

0
658

 दोस्तों हाल ही में टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस छवि मित्तल दूसरी बार मां बनी हैं। छवि मित्तल ने बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी छवि ने अपने इंस्टाग्राम पर दी थी। उन्होंने अपने नवजात बेटे का नाम अरहाम हुसैन रखा है। छवि ने बच्चे होने की खुशी तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर इस बारें में जानकारी दी थी। अभी छवि की डिलीवरी को बीते मजह तीन दिन हुए हैं कि इसी बीच छवि ने एक और खुलासा कर फैंस को हैरान कर दिया है। 

बेटे के जन्म के बाद टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल का एक कान हुआ खराब, शेयर किया इमोशनल पोस्ट! 1

खबर के मुताबिक बेटे अरहान के जन्म के बाद छवि को काफी मुश्किलें झेलनी पड़ रही हैं। हुआ ये है कि बेटे के जन्म के बाद छवि का एक कान काम नहीं कर रहा है। मतलब कि छवि के एक कान के सुनने की शक्ति चली गई है। छवि ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है।

बेटे के जन्म के बाद टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल का एक कान हुआ खराब, शेयर किया इमोशनल पोस्ट! 2

छवि ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि, “मेरे पैरों में इतनी सूजन आ गई है कि फ्लिप फ्लॉप भी फिट नहीं आ रही है। मेरे बाकी शरीर का भी यही हाल है। स्पाइनल टैप के कारण मेरे सर में बहुत दर्द हो रहा है। ऐसा लगता है मानो सर फट जाएगा। मुझे एक कान से सुनाई नहीं दे रहा है। ये भी स्पाइनल टैप की वजह से हो रहा है। 

बेटे के जन्म के बाद टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल का एक कान हुआ खराब, शेयर किया इमोशनल पोस्ट! 3

छवि इस वक्त अस्पताल में हैं और अपना इलाज करवा रही है। वहीं डॉक्टर्स भी लगातार छवि की देखभाल कर रहे है। बता दें कि बिन बुलाए मेहमान नाम की वेब सीरीज पर काम कर रही है। इसे वो खुद ही डायरेक्ट कर रही हैं। आपको बता दें कि छवि ने 9 महीने से ज्यादा प्रेग्रेंसी टाइम को इंजॉय किया है कुछ दिनों पहले छवी ने खुलासा किया था की वो प्रेग्रेंसी 10वें महीने को एंजॉय कर रही हैं।

बेटे के जन्म के बाद टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल का एक कान हुआ खराब, शेयर किया इमोशनल पोस्ट! 4

आपको बता दें कि छवि और मोहित हुसैन की शादी को 14 साल से भी ज्यादा समय हो चुका है, दोनों की एक छह साल की बेटी भी है।  फोटो शेयर की गई थी कई जिसके कैप्शन में छवि ने लिखा था कि ये सिर्फ बच्चा तय करता है कि लेबर पेन कब शुरू होगा। छवि ने ‘तीन बहूरानियां’, ‘तुम्हारी दिशा’, ‘बंदिनी’, ‘घर की लक्ष्मी बेटियां’, ‘एक चुटकी आसमान’ जैसे टीवी शोज और फिल्म एक विवाह ऐसा भी में काम किया है।