पीएम मोदी की गुफा साधना पर ट्विंकल का निशाना, बोलीं- वेडिंग फोटोग्राफी के बाद अब…

0
44

दोस्तों बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अभिनेताअक्षय कुमार भले ही बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेहद क़रीब हों, मगर उनकी बेटर हाफ़ ट्विंकल खन्ना पीएम मोदी पर निशाना साधना नहीं भूलतीं है। ट्विंकल खन्ना हाजिर जवाबी और बेबाक विचारों के लिए जानीं जाती हैं। पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर भी वो खुल कर अपने विचार रखती हैं। ट्विंकल ने अब एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसे पीएम मोदी की केदारनाथ यात्रा के दौरान बेहद चर्चित मैडिटेशन पोज़ से जोड़कर देखा जा रहा है। ट्विंकल ने एक बार फिर पीएम मोदी पर चुटकी लेते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर ध्यान मुद्रा की फोटो शेयर की।

पीएम मोदी की गुफा साधना पर ट्विंकल का निशाना, बोलीं- वेडिंग फोटोग्राफी के बाद अब... 1

पीएम मोदी की गुफा साधना पर ट्विंकल का निशाना, बोलीं- वेडिंग फोटोग्राफी के बाद अब... 2

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव प्रचार से फुरसत पाने के बाद केदारनाथ धाम के दर्शन किए और वहां उनकी गुफा के अंदर साधना करते हुए फोटो जमकर वायरल भी हुई। पीएम नरेंद्र मोदी की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां लूटीं और बॉलीवुड से इसे लेकर जोरदार रिएक्शन भी आए। बॉलीवुड एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना ने साधना को लेकर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर चुटकी ली है और मेडिटेशन करते हुए अपनी एक फोटो भी पोस्ट की है। वैसे भी ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर चुटकी लेने का कोई भी मौका छोड़ती नहीं हैं।

पीएम मोदी की गुफा साधना पर ट्विंकल का निशाना, बोलीं- वेडिंग फोटोग्राफी के बाद अब... 3

ट्विंकल खन्ना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की साधना की फोटो का मुकाबला करते हुए अपनी एक फोटो पोस्ट की है।ट्विंकल खन्ना ने इस फोटो के साथ लिखा हैः ‘दोस्तों कृपया साइन अप करें- पिछले कुछ दिनों में बहुत सारी आध्यात्मिक इमेजेस देखने के बाद मैं अब ‘मेडिटेशन फोटोग्राफी- पोजेज ऐंड एंगल्स’ नाम से वर्कशॉप शुरू करने जा रही हूं। मुझे लग रहा है कि वेडिंग फोटोग्राफी के बाद यह अगली बड़ी चीज होने जा रही है।’

पीएम मोदी की गुफा साधना पर ट्विंकल का निशाना, बोलीं- वेडिंग फोटोग्राफी के बाद अब... 4

ट्विंकल खन्ना अकसर इस तरह के तंज सोशल मीडिया पर कसती रहती हैं। ट्विंकल खन्ना के पति अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी का एक गैर राजनैतिक इंटरव्यू भी किया था और इसमे भी पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्विंकल खन्ना के इस तरह उन पर तंज कसने पर भी बात की थी। ट्विंकल खन्ना ने एक बार फिर पीएम मोदी पर हल्के-फुल्के अंदाज में चुटकी ली है।