पति के लिए ब्रिटिश से पंजाबी बन गई है यह एक्ट्रेस, लेकिन ज्यादा मेकअप की वजह से उड़ा मजाक!

0
666

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच शादी के बाद से ही बॉलीवुड से दूर हैं। हालांकि इस कपल को पार्टी और इवेंट में स्पॉट किया जाता है। हेजल भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन आए दिन वह स्पॉट हो जाती है। हेजल कीच की उम्र फिलहाल 32 वर्ष और एक समय यह ब्रिटिश मॉडल थीं लेकिन आज इन्हें बॉलीवुड की अभिनेत्री कहा जाता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में बिल्ला फिल्म से कदम रखा था।

पति के लिए ब्रिटिश से पंजाबी बन गई है यह एक्ट्रेस, लेकिन ज्यादा मेकअप की वजह से उड़ा मजाक! 1

हेजल कीच ने कई आइटम सॉन्ग में भी काम किया है। वैसे आज हेजल कीच का नाम गुरबसंत कौर है और हेजल कीच अपने पति के लिए ब्रिटिश से पंजाबी बन गई हैं। दरअसल हेजल कीच ने भारतीय टीम के खिलाड़ी युवराज सिंह से 2016 में शादी की थी और इन दोनों ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था इसलिए इन्हें अब भारत की नागरिकता मिल गई है। वैसे हेजल कीच की मुलाकात युवराज सिंह से एक फ्रेंड के जरिए हुई थी।

पति के लिए ब्रिटिश से पंजाबी बन गई है यह एक्ट्रेस, लेकिन ज्यादा मेकअप की वजह से उड़ा मजाक! 2 पति के लिए ब्रिटिश से पंजाबी बन गई है यह एक्ट्रेस, लेकिन ज्यादा मेकअप की वजह से उड़ा मजाक! 3

हेजल कीच को सुबह-सुबह मीडिया ने स्पाॅट कर लिया। इस दौरान उन्होंने ज्यादा मेकअप कर रखा था इसलिए लोगों को उनका यह अंदाज पसंद नहीं आया। कुछ लोगों ने तो उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया। वैसे हेजल कीच अब बहुत ही कम कैमरे के सामने नजर आती हैं। ऐसे ही रविवार रात हेजल को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान हेजल ने मिनी स्कर्ट के साथ लूज टॉप पहना था। चेहरे पर ग्लो और रेड लिपस्टिक उनके लुक को चार चांद लगा रही थी। यहां हेजल ने मीडिया को कई पोज दिए।