इन 5 मुस्लिम भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियाँ हैं हिन्दू, नंबर 4 है सबका फेवरेट!

0
334

दोस्तों कई सितारे है जिन्होंने अपने प्यार को पाने के लिए जाती धर्म को अपने बीच में नही आने दिया और अपने प्यार को हासिल कर उसके साथ ख़ुशी ख़ुशी जीवन बिता रहे है इस तरह भारतीय क्रिकेट टीम के ये 5 खिलाड़ी जिन्होंने अपने प्यार के बीच में धर्म और जाती को नही आने दिया और अपना प्यार हासिल किया, आपको आपको भारतीय क्रिकेट टीम के 5 ऐसे मुस्लिम खिलाड़ियों के बारे मे बताने जा रहे हैं, जिन्होंने हिन्दू लड़कियों से शादी की है। आईये जानते है इन खिलाडियों के बारे में!

मंसूर अली खान पटौदी

इन 5 मुस्लिम भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियाँ हैं हिन्दू, नंबर 4 है सबका फेवरेट! 1

पटौदी खानदान से ताल्लुक रखने वाले पूर्व भारतीय खिलाड़ी मंसूर अली खान पटौदी नें भारतीय सिनेमा की अभिनेत्री शर्मिला टैगोर जो की धर्म से हिन्दू थी से शादी की थी।

सबा करीम

इन 5 मुस्लिम भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियाँ हैं हिन्दू, नंबर 4 है सबका फेवरेट! 2

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर सबा करीम नें भी एक हिन्दू लड़की को अपना जीवनसाथी चुना। उनकी पत्नी का नाम रश्मि है।

 मोहम्मद अजहरुद्दीन

इन 5 मुस्लिम भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियाँ हैं हिन्दू, नंबर 4 है सबका फेवरेट! 3

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन नें अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से विवाह किया था।

मोहम्मद कैफ

इन 5 मुस्लिम भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियाँ हैं हिन्दू, नंबर 4 है सबका फेवरेट! 4

भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन फील्डर्स में माने जाने वाली पूर्व खिलाडी मोहम्मद कैफ ने एक हिन्दू लड़की से शादी की है। उनकी पत्नी का नाम पूजा यादव है।

जहीर खान

इन 5 मुस्लिम भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियाँ हैं हिन्दू, नंबर 4 है सबका फेवरेट! 5

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान की पत्नी भी एक हिन्दू है। उन्होंने भी बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे से शादी की है। जाहिर भारतीय टीम के सबसे पॉपुलर गेंदबाजों में से एक रहे हैं।