ये हैं साउथ के स्टार्स की पत्नियां, कोई करता है करोड़ों का बिजनेस तो कोई फॅमिली के साथ बिताती है वक्त!

0
288

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की तरह ही साउथ फिल्म जगत में भी कई बड़े बड़े सितारे है जो आज साउथ फिल्म जगत पर राज़ कर रहे है, इनके भी लाखो करोड़ो दीवाने है लेकिन आज आपको साउथ फिल्म जगत के इन सितारों की खुबसूरत पत्नियों के बारे में बता रहे है जो दिखने में बहुत खुबसुरत है। आईये जानते है इन सितारों की पत्नियों के बारे में!

जूनियर एनटीआर की पत्नी लक्ष्मी

ये हैं साउथ के स्टार्स की पत्नियां, कोई करता है करोड़ों का बिजनेस तो कोई फॅमिली के साथ बिताती है वक्त! 1

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने साल 2011 में लक्ष्मी प्रनथी से शादी की थी। जूनियर एनटीआरके लिए लक्ष्मी को पसंद करने वाले कोई और नहीं बल्कि चंद्रबाबू नायडू( आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री) थे।

विजय सेतुपति की पत्नी जैस्सी सेतुपति

ये हैं साउथ के स्टार्स की पत्नियां, कोई करता है करोड़ों का बिजनेस तो कोई फॅमिली के साथ बिताती है वक्त! 3

विजय सेतुपति साउथ फिल्म जगत के जाने माने अभिनेताओं में से एक हैं। विजय इसी साल रिलीज हुई रजनीकांत की फिल्म पेट्टा में नजर आए थे। विजय सेतुपति की पत्नी का नाम जैस्सी सेतुपति है। दोनों ने साल 2003 में शादी की थी।

अजित कुमार और पत्नी शालिनी

ये हैं साउथ के स्टार्स की पत्नियां, कोई करता है करोड़ों का बिजनेस तो कोई फॅमिली के साथ बिताती है वक्त! 4
साउथ फिल्म जगत के सुपर स्टार अभिनेता अजित कुमार ने साल 2000 में शालिनी से शादी की थी। दोनों की मुलाकात Amarkalam फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। शालिनी के अपने करियर के पीक पर अजित कुमार से शादी कर ली थी।

राम चरण और पत्नी उपासना कमिनेनी

ये हैं साउथ के स्टार्स की पत्नियां, कोई करता है करोड़ों का बिजनेस तो कोई फॅमिली के साथ बिताती है वक्त! 5

 साउथ फिल्मों के मेगास्टार अभिनेता चिंरजीवी के बेटे राम चरण टॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक हैं। रामचरण ने 14 जून, 2012 को अपोलो हॉस्पिटल्स के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन प्रताप सी. रेड्डी की पोती उपासना कमिनेनी से शादी की है। उपासना बिजनेस वुमन हैं।

महेश बाबू और पत्नी नम्रता शिरोडकर

ये हैं साउथ के स्टार्स की पत्नियां, कोई करता है करोड़ों का बिजनेस तो कोई फॅमिली के साथ बिताती है वक्त! 6
साउथ फिल्म जगत के सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर की गिनती एक जमाने में खूबसूरत एक्ट्रेस में होती थी। अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर ने कच्चे धागे, वास्तव और पुकार जैसी हिट फिल्में कीं लेकिन शादी के बाद इन्होने फिल्मो से दुरी बना ली।