दादा के निधन के अगले ही दिन सलून में नजर आई न्यासा देवगन, लोगों ने सुनाई खरी खोटी

0
63

 

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोडूसर वीरू देवगन का सोमवार को निधन हो गया था. वीरू अजय देवगन के पिता थे और 1992 में फिल्म फूल और कांटे में उन्होंने ही अजय देवगन को लांच किया था. लेकिन हाल ही में अजय देवगन के बेटी को सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा है.

दादा के निधन के अगले ही दिन सलून में नजर आई न्यासा देवगन, लोगों ने सुनाई खरी खोटी 1

गौरतलब है की न्यासा अपने दादा के निधन के दुसरे ही दिन एक सलून में नजर आई थी. सामने आई तस्वीरों में नीसा ब्राउन कार्गो पैंट, वाइट टॉप और वाइट स्नीकर्स में कैमरे को देखकर मुस्कुराती नजर आईं। लेकिन ये सब सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने न्यासा को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

दादा के निधन के अगले ही दिन सलून में नजर आई न्यासा देवगन, लोगों ने सुनाई खरी खोटी 2

दादा के निधन के अगले ही दिन सलून में नजर आई न्यासा देवगन, लोगों ने सुनाई खरी खोटी 3

कुछ का मानना है कि बॉलीवुड सेलेब्स के अंदर संवेदनाएं ही खत्म हो गई हैं। एक यूजर्स ने कमेंट किया कि अभी दादा (ग्रैंडफादर) का निधन हुआ और इसके बाद भी वह सलून सेशन के लिए चली गईं। एक ने लिखा- बहुत निराशाजनक आप कुछ दिन बाद सलून जा सकती थीं।

दादा के निधन के अगले ही दिन सलून में नजर आई न्यासा देवगन, लोगों ने सुनाई खरी खोटी 4
एक यूजर ने लिखा- कोई फर्क ही नहीं पड़ता इसे..क्या संस्कार दिए हैं। एक ने लिखा- अगर ये सच है तो इससे ज्यादा चीप कुछ नहीं हो सकता। बता दें कुछ यूजर्स निसा का सपोर्ट करते हुए ये भी कह रहे हैं कि ये तस्वीर पुरानी है। निसा को ट्रोल करने के लिए इस तस्वीर का सहारा लिया जा रहा है।

दादा के निधन के अगले ही दिन सलून में नजर आई न्यासा देवगन, लोगों ने सुनाई खरी खोटी 5