शाहरुख ने बेटे अबराम के साथ दी ईद-उल-फितर की मुबारकबाद, अमेरिकी टीवी होस्ट डेविड लेटरमैन भी आये नजर!

0
54

दोस्तों 5 जून को दुनियाभर में ईद-उल-फितर मनाया गया। इस मौके पर सुपरस्टार शाहरुख खान ने बेटे अबराम के साथ अपने बंगले मन्नत की बालकनी से फैन्स का अभिवादन स्वीकार किया और ईद की मुबारकबाद दी। लेकिन शाहरुख अपने घर मन्नत की छत पर फैंस को ग्रीट करने के लिए आए और इस बार उनके साथ एक विदेशी व्यक्ति भी दिख रहे थे। उनके साथ फेमस अमेरिकी टीवी होस्ट डेविड लेटरमैन भी दिखाई दिए।

शाहरुख ने बेटे अबराम के साथ दी ईद-उल-फितर की मुबारकबाद, अमेरिकी टीवी होस्ट डेविड लेटरमैन भी आये नजर! 1

बता दें कि शाहरुख के साथ अमेरिकी टीवी होस्ट डेविड लेटरमैन ने भी ईद का त्योहार इंडिया में मनाया। डेविड के चैट शो में कुछ दिन पहले ही शाहरुख खान नजर आए थे। शाहरुख खान के साथ ईद की बधाई देने के लिए उनके छोटे बेटे अबराम खान भी दिखे। शाहरुख खान की ईद फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

शाहरुख ने बेटे अबराम के साथ दी ईद-उल-फितर की मुबारकबाद, अमेरिकी टीवी होस्ट डेविड लेटरमैन भी आये नजर! 2 शाहरुख ने बेटे अबराम के साथ दी ईद-उल-फितर की मुबारकबाद, अमेरिकी टीवी होस्ट डेविड लेटरमैन भी आये नजर! 3

शाहरुख के घर के बाहर उनके फैंस का हुजूम देखकर डेविड लैटरमैन काफी हैरान नजर आए। वहीं शाहरुख अपने बेटे अबराम के साथ अपने फैंस में प्यार बांटते काफी खुश दिखे। बता दे की शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो वह है ‘डॉन 3’ इसके अलावा वह करण जौहर के साथ एक और फिल्म बनाने जा रहे हैं, लेकिन इस फिल्म का टाइटल अभी सामने नहीं आया है। साथ ही खबर है की शाहरुख़ खान ने राजकुमार हिरानी के साथ भी फिल्म कर रह है।

शाहरुख ने बेटे अबराम के साथ दी ईद-उल-फितर की मुबारकबाद, अमेरिकी टीवी होस्ट डेविड लेटरमैन भी आये नजर! 4 शाहरुख ने बेटे अबराम के साथ दी ईद-उल-फितर की मुबारकबाद, अमेरिकी टीवी होस्ट डेविड लेटरमैन भी आये नजर! 5 शाहरुख ने बेटे अबराम के साथ दी ईद-उल-फितर की मुबारकबाद, अमेरिकी टीवी होस्ट डेविड लेटरमैन भी आये नजर! 6

साथ ही इन दिनों शाहरुख खान अपने होम प्रोडक्शन की फिल्मों में बिजी चल रहे हैं। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन के तहत बनने वाली अगली फिल्म  फिल्म ‘क्लास ऑफ 83’ की शूटिंग शुरू हो गई है। अतुल सभरवाल द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक ईमानदार पुलिसकर्मी से पुलिस प्रशिक्षक बने शख्स की कहानी पर आधारित है, जिनके छात्र सम्मान, नैतिकता और राष्ट्र के प्रति समर्पण की जटिलताओं से जूझते हैं। फिल्म में बॉबी देओल लीड रोल होगा।