इंसान बदसूरत नहीं बल्कि गरीब होता है, इस बात को साबित करते है बॉलीवुड के इन 5 सितारों!

0
33989

 

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

इंसान बदसूरत नहीं बल्कि गरीब होता है, इस बात को साबित करते है बॉलीवुड के इन 5 सितारों! 1

आज नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता है। अभिनेता नवाजुद्दीन को मुन्नाभाई एमबीबीएस में एक चोर के रोल में जरूर देखा होगा, अगर देखा है तो तब और आज के लुक में नवाजुद्दीन सिद्दीकी में बहुत ज्यादा फर्क देख सकते है। पहले के मुकाबले आज नवाज बहुत ज्यादा अच्छे दिखते है।

 नेहा कक्कड़

इंसान बदसूरत नहीं बल्कि गरीब होता है, इस बात को साबित करते है बॉलीवुड के इन 5 सितारों! 2

आज नेहा कक्कड़ बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी सिंगर है और उनके गाने बहुत ज्यादा पसंद किये जाते है। एक के बाद एक कई बड़े हिट सॉन्ग देने वाली नेहा कक्कड़ अपने शुरुआती दौर में कुछ खास नहीं दिखती थी। लेकिन सफल होने के बाद अचानक उनमे गजब का ट्रांसफॉर्मेशन आ गया है। अब नेहा कक्कड़ हीरोइन की तरह खूबसूरत दिखती है।

कपिल शर्मा

इंसान बदसूरत नहीं बल्कि गरीब होता है, इस बात को साबित करते है बॉलीवुड के इन 5 सितारों! 3

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी बहुत संघर्ष करने के बाद एक बड़ा नाम एक बड़ा मुकाम हासिल कर पाए है। कपिल शर्मा अपने शुरुआती समय में कुछ खास नहीं दिखते थे लेकिन आज फेमस और पैसा कमाने के बाद कपिल शर्मा के लुक में कमाल का ट्रांसफॉर्मेशन आ गया है।

रेमो डिसूजा

इंसान बदसूरत नहीं बल्कि गरीब होता है, इस बात को साबित करते है बॉलीवुड के इन 5 सितारों! 4

रेमो डिसूजा आज बॉलीवुड फिल्म जगत के एक डायरेक्टर और सफल कोरियोग्राफर के रूप में जाने जाते है। बता दे  की रेमो डिसूजा कभी सितारों के पीछे डांस किया करते थे। उस दौरान रेमो डिसूजा दिखने में कुछ खास नहीं थे लेकिन आज पैसा आ जाने के बाद उनका ये ट्रांसफॉर्मेशन आपको जरूर सोचने पर मजबूर कर देगा।

हिमेश रेशमिया 

इंसान बदसूरत नहीं बल्कि गरीब होता है, इस बात को साबित करते है बॉलीवुड के इन 5 सितारों! 5

 बॉलीवुड के जाने माने सिंगर हिमेश रेशमिया के लुक्स में जमीन आसमान का फर्क आ गया है। अगर आपने पहले के हिमेश रेशमिया को देखा है तो ये ट्रांसफॉर्मेशन आपको जरूर चौका देगा। क्यूंकि पहले के मुकाबले आज हिमेश रेशमिया 10 गुना ज्यादा अच्छे दिखते है।