शादी के कई सालों बाद भी इन सितारों की नहीं है कोई औलाद, जानिए इनके बारे में!

0
1207

दोस्तों बॉलीवुड में स्टार किड्स के अपने अलग ही चर्चे हैं। फैन्स बॉलीवुड सितारों के साथ साथ उनके बच्चों के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। जैसे दोस्तों तैमुर अली खान छोटी सी उम्र होने के बावजूद काफी चर्चित हो चुके हैं। लेकिन दोस्तों बॉलीवुड में कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिनकी शादी को कई साल हो गए हैं। लेकिन अभी भी इनकी कोई संतान नहीं है ना जाने क्यूँ अभी भी इन्होने परिवार बढ़ाने के बारे में नहीं सोचा है।

जॉन अब्राहम 

शादी के कई सालों बाद भी इन सितारों की नहीं है कोई औलाद, जानिए इनके बारे में! 1

बॉलीवुड के धाकड़ अभिनेता जॉन की शादी 2014 में प्रिय रुंचाल के साथ हुई थी। यानी इनकी शादी को 5 साल हो चुके हैं। लेकिन शादी होने के पांच सालों बाद भी जॉन अब्राहम ने अभी परिवार बढाने की और कोई ध्यान नहीं दिया है। वैसे इनके फैन्स छोटे या छोटी जॉन अब्राहम को देखने के लिए बेताब है।

 आफताब शिवदसानी  

शादी के कई सालों बाद भी इन सितारों की नहीं है कोई औलाद, जानिए इनके बारे में! 2

 आफ़ताब ने 1998 में मस्त फिल्म से बॉलीवुड में शुरुआत की थी और उसके बाद मस्ती और ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्में से बॉलीवुड में लोकप्रियता पायी। दोस्तों आफताब ने साल 2014 में निन दोसांझ से शादी कर ली थी। लेकिन शादी के पांच साल भी आफताब की जिंदगी में कोई चिराग नहीं खिला। वैसे अगर उनके बच्चे की स्माइल भी इनके जैसी हुई तो उसके भी काफी फैन्स होंगे। 

 विद्या बालन

शादी के कई सालों बाद भी इन सितारों की नहीं है कोई औलाद, जानिए इनके बारे में! 3   बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक विद्या बालन ने साल 2012 में निर्माता सिद्दार्थ रॉय कपूर से शादी कर ली थी।  इनकी शादी को 7 साल हो चुके हैं। लेकिन अभी तक इनकी कोई संतान नहीं है व इस बारे में उनकी क्या आगे की क्या योजना है इसके बारे में भी विद्या ने नहीं बताया है।

दिया मिर्ज़ा 

शादी के कई सालों बाद भी इन सितारों की नहीं है कोई औलाद, जानिए इनके बारे में! 4

 दिया मिर्ज़ा को भी उनके फैन्स रहना है तेरे दिल में के लिए याद करते हैं। इस खूबसूरत अभिनेत्री ने भी साल 2014 में साहिल सांगा से शादी कर ली थी। लेकिन दोस्तों अभी 2019 में भी इस अभिनेत्री के परिवार बढाने को लेकर कोई आशंका नहीं दिखती है। लेकिन एक बात तो तय है दोस्तों दिया का जब भी कोई बच्चा होगा शायद बेहद खूबसूरत ही होगा।