दीपिका पादुकोण के इस एक्टर से मिलने शादी छोड़ फिल्म के सेट पर पहुंची दुल्हन, बोली- मुझे शादी नहीं करनी!

0
311

दोस्तों अभिनेता विक्रांत मैसी ने बॉलीवुड फिल्म जगत में अपनी मेहनत के दम पर खास पहचना बनाई है। विक्रांत मैसी की कम समय में ही बड़ी फैन फॉलोइंग बन गई है। विक्रांत मैसी डायरेक्टर मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे।  इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर उनके साथ एक अजीब घटना हुई थी। दरअसल दिल्ली में दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का शूट चल रहा था और वह पर एक दुल्हन अपनी शादी से भागकर सेट पर पहुंच गई थी और वहां उसने खूब हंगामा मचाया था।

दीपिका पादुकोण के इस एक्टर से मिलने शादी छोड़ फिल्म के सेट पर पहुंची दुल्हन, बोली- मुझे शादी नहीं करनी! 1

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक दुल्हन अपनी शादी से शूटिंग सेट पर भागकर आ गई और एक्टर से मिलने के लिए खूब हंगामा किया। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक दुल्हन न सिर्फ विक्रांत मैसी से मिलने की जिद कर रही थी बल्कि बार बार कह रही थी कि उसे शादी नहीं करनी है। जब काफी देर तक दुल्हन नहीं मानी तो एक्टर ने उससे मुलाकात की। 

दीपिका पादुकोण के इस एक्टर से मिलने शादी छोड़ फिल्म के सेट पर पहुंची दुल्हन, बोली- मुझे शादी नहीं करनी! 2

बता दे की दुल्हन के साथ विक्रांत ने बातचीत की और काफी देर तक उसे शादी में लौटने के लिए मनाते रहे लेकिन जब एक घंटा बीतने तक लड़की सेट से जाने को तैयार नहीं हुई तो विक्रांत मैसी ने लड़की से मिलकर उससे बात की और उसे अपनी शादी में लौट जाने को कहा।लेकिन फिर भी लड़की जाने को तैयार नहीं हुई। पुलिस से इस मामले में मदद ली गई।

दीपिका पादुकोण के इस एक्टर से मिलने शादी छोड़ फिल्म के सेट पर पहुंची दुल्हन, बोली- मुझे शादी नहीं करनी! 3

इस घटना से विक्रांत बुरी तरह सहम गए थे। उन्होंने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में कहा कि उस वक्त उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि क्या किया जाए। हालांकि, वो विनम्र रहे। वो यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि लड़की उसकी शादी छोड़कर न भागे और सुरक्षित घर पहुंच जाए। बाद में साकेत पुलिस ने महिला को घर तो पहुंचा दिया। लेकिन शूटिंग करीब चार घंटे तक रुकी रही।

दीपिका पादुकोण के इस एक्टर से मिलने शादी छोड़ फिल्म के सेट पर पहुंची दुल्हन, बोली- मुझे शादी नहीं करनी! 4

बता दें कि विक्रांत जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म छपाक में नजर आने वाले हैं. वहीं इससे पहले भी फिल्म छपाक के लिए विक्रांत और दीपिका कई बार दिल्ली आ चुके हैं। फिल्म में दीपिका लीड रोल में हैं। जबकि विक्रांत पहले उनके बिजनेस पार्टनर और बाद में लवर के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।