इन 6 दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ियों ने की है 2 शादियाँ, नंबर 5 ने की 3 शादियाँ!

0
157

दोस्तों क्रिकेट जगत में कई जाने माने खिलाडी है जो शादी कर अपना घर बसा चुके है लेकिन आज आपको उन खिलाडीयो के बारे में जो एक नही दो दो शादिया कर चुके है, आईये जानते है इन खिलाडियों के बारे में!

सोहेल तनवीर

इन 6 दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ियों ने की है 2 शादियाँ, नंबर 5 ने की 3 शादियाँ! 1

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी सोहेल तनवीर ने अपना दूसरा विवाह किया था तब एक बहुत बड़ा बवाल देखने को मिला था। मीडिया के सामने तनवीर की पहली बीवी ने यह दावा किया था कि साल 2011 में तनवीर से उन्हें एक बेटी हुई थी।शुरुआती दिनों में बेहतरीन खिलाड़ी तनवीर ने इसे गलत कहा था,मगर बाद में बेहतरीन खिलाड़ी तनवीर ने ये माना की उनका एक विवाह पहले भी हो चुका है।

दिनेश कार्तिक

इन 6 दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ियों ने की है 2 शादियाँ, नंबर 5 ने की 3 शादियाँ! 2

 भारतीय टीम के आलराउंडर खिलाडी दिनेश कार्तिक ने अगस्त 2015 में स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल से दूसरी शादी की है। आईपीएल टूर्नामेंन्ट के वक्त कार्तिक की पहली बीवी निकिता और क्रिकेट खिलाड़ी मुरली विजय के बीच नजदीकिया बढ़ी और दोनों के बीच अफेयर की खबरें सुनने को मिली थी जैसे ही कार्तिक को इस बात का पता चला वैसे ही कार्तिक ने अपनी पहली पत्नी निकिता को तलाक दे दिया था। बाद में मुरली विजय ने निकिता से शादी कर ली थी।

वसीम अकरम

इन 6 दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ियों ने की है 2 शादियाँ, नंबर 5 ने की 3 शादियाँ! 3

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज़ वसीम अकरम ने साल 1995 में हुमा से अपना पहला निकाह किया था। साल 2009 बीमारी के चलते उनकी पत्नी हुमा की मौत हो गयी थाई।साल 2011 में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट दौरे के दौरान मेलबर्न में वसीम अकरम की मुलाकात थॉम्पसन से हुयी थी, फिर दोनों करीब आये और बाद में दोनों ने शादी कर ली   थी।

शोएब मलिक

इन 6 दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ियों ने की है 2 शादियाँ, नंबर 5 ने की 3 शादियाँ! 4

 पाकिस्तान क्रिकेट टीम के जाने माने आल-राउंडर खिलाड़ी शोएब मलिक ने भारतीय टीम के टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा से अप्रैल वर्ष 2010 में प्रेम विवाह किया था। बता दे कि इस विवाह के कुछ दिनों पहले ही एक महिला ने  शोएब मलिक को अपना पति बताकर हंगामा मचा दिया था। आयशा सिद्दिकी नामक एक महिला ने ये दावा किया था, कि वो शोएब की पत्नी है और वह बिना तलाक लिए अपना दूसरा विवाह नहीं कर सकते हैं।शोएब ने आयशा सिद्दिकी की सभी बातों की झूठा करार दिया था लेकिन मीडिया में मामले को बढ़ते देख मलिक को आयशा को तलाक देना पड़ा था।

मोहम्मद अजहरुद्दीन

इन 6 दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ियों ने की है 2 शादियाँ, नंबर 5 ने की 3 शादियाँ! 5

 भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन की पहली बीवी का नाम नौरीन था। पहली पत्नी नौरीन से तलाक के बाद अजहर ने कनाडा की एक बिजनेसमैन महिला से विवाह किया था। अजहर ने संगीता बिजलानी से विवाह किया था।

सलिल अंकोला

इन 6 दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ियों ने की है 2 शादियाँ, नंबर 5 ने की 3 शादियाँ! 6

  सलिल की पहली बीवी परिणीता ने दिसम्बर वर्ष 2013 में आत्महत्या करी थी।फिर सलिल ने अपनी दूसरा विवाह इंटरनेट पर मित्र बनी इलहाबाद शहर की रहने वाली रिया बैनर्जी से शादी की थी। उनके पहले विवाह से 2 बच्चे भी है, जबकि उनकी दूसरी बीवी रिया की भी एक लड़की हैं।