बॉलीवुड के इन स्टार्स ने अपने शरीर पर गुदवाए हैं टैटू, जानिए आखिर क्या लिखा है इन टैटू पर!

0
192

बॉलीवुड फिल्म जगत में कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने टैटू बनवाना बहुत पसंद है। आज हम आपको ऐसे स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने अपने शरीर पर टैटू गुदवाए हैं। इसके साथ ही हम आपको यह भी बताएंगे की आखिर इन टैटू पर क्या लिखा हुआ है। तो आईये बिना कोई टाइम फोड़े शुरू करते हैं।

अजय देवगन

बॉलीवुड के इन स्टार्स ने अपने शरीर पर गुदवाए हैं टैटू, जानिए आखिर क्या लिखा है इन टैटू पर! 1

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता अजय देवगन अपनी एक्शन फिल्मो में लिए जाने जाते हैं।अजय ने बॉलीवुड में कई एक्शन फिल्मो में काम किया है जो लोगो को बहुत पंसद भी आई है। बता दे की अजय ने अपने शरीर पर भोलेनाथ का टैटू बनवाया हुआ है।

रवीना टंडन

बॉलीवुड के इन स्टार्स ने अपने शरीर पर गुदवाए हैं टैटू, जानिए आखिर क्या लिखा है इन टैटू पर! 2

बॉलीवुड फिल्म जगत की मस्त गर्ल अभिनेत्री रवीना टंडन ने कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया हैं। लेकिन शादी के बाद उन्होंने फिल्मो में काम करना कम कर दिया था और अपने परिवार को समालने में बिजी हो गई, रवीना के बेटे का नाम रणबीर और बेटी का नाम विशाखा है। रवीना अपने कंधे पर अपने बेटे और अपनी बेटी दोनों का नाम गुदवा रखा है। रवीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि यह टैटू उनके लिए बहुत खास है।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के इन स्टार्स ने अपने शरीर पर गुदवाए हैं टैटू, जानिए आखिर क्या लिखा है इन टैटू पर! 3

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छे पिता भी हैं। वह अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। वह अपना ज्यादातर समय अपने बच्चों के साथ बिताते हैं अक्षय अपने बेटे आरव और बेटी नितारा से बेहद प्यार करते हैं। यही वजह है कि अक्षय ने अपनी पीठ पर बेटे आरव का नाम गुदवा रखा है।

सुष्मिता सेन

बॉलीवुड के इन स्टार्स ने अपने शरीर पर गुदवाए हैं टैटू, जानिए आखिर क्या लिखा है इन टैटू पर! 4

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन काफी समय से अपने से छोटे बॉयफ्रेंड के साथ रिश्ते को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। बता दें कि अभिनेत्री सुष्मिता ने अपने शरीर पर कई टैटू बनवा रखे हैं। लेकिन उनकी दोनों बेटियों के नाम से बना टैटू उनका सबसे ज्यादा फेवरेट है। सुष्मिता ने अपने हाथ पर दोनों बेटियों रेनी और अलीशा का नाम गुदवाया हुआ है।

अर्जुन रामपाल

बॉलीवुड के इन स्टार्स ने अपने शरीर पर गुदवाए हैं टैटू, जानिए आखिर क्या लिखा है इन टैटू पर! 5

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल  ने अपनी पत्नी मेहर जेसिया से तलाक ले लिया था। मेहर से तलाक लेने के बाद भी अर्जुन अपनी दोनों बेटियों माहिका और मायरा के बेहद करीब हैं। अपनी दोनों बेटियों के प्रति प्यार में अर्जुन ने अपनी दोनों बेटियों के नाम अपने दोनों हाथों पर गुदवा रखे हैं।