बीमारी से परेशान होकर सुसाइड करने को तैयार थी ये अभिनेत्री, कर चुकी है कई सुपरहिट फिल्मो के काम!

0
556

बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। मगर वह अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में इलियाना को स्पॉट किया गया। तस्वीरों में इलियाना व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। इन्हें बॉलीवुड की फिल्मों में इतनी ज्यादा सफलता नहीं मिली जितनी की साउथ इंडस्ट्री की फिल्माे से मिली है। यह अभिनेत्री दिखने में बहुत ही सुंदर है।

बीमारी से परेशान होकर सुसाइड करने को तैयार थी ये अभिनेत्री, कर चुकी है कई सुपरहिट फिल्मो के काम! 1

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बार ऐसा होता है कि एक्ट्रेस डिप्रेशन में चले जाने के कारण गलत फैसला लेने के बारे में सोच लेती है, लेकिन बाद में उन्हें पछतावा भी बहुत होता है उनमें से एक एक्ट्रेस है इलियाना डिक्रूज। दरअसल इलियाना को एक बहुत ही गंभीर बीमारी हो गई थी, इसी वजह से वह सुसाइड करना चाहती थी, बाद में इलियाना ने खुलासा किया था कि वह बॉडी डिस्मोर्फिक डिसऑर्डर की बीमारी की वजह से वह मानसिक तौर पर टूट चुकी थी।

बीमारी से परेशान होकर सुसाइड करने को तैयार थी ये अभिनेत्री, कर चुकी है कई सुपरहिट फिल्मो के काम! 2

वैसे एक समय ऐसा भी आया था जब इलियाना डिक्रूज सुसाइड करने का सोच रही थी और वह इन सबसे पीछा छुड़ाना चाहती थी लेकिन उनके फ्रेंड्स और परिवार वालों ने उन्हें समझाया तो मैंने अपना डिसीजन बदल लिया और आज मैं अपनी जिंदगी से बहुत ही खुश हूं, और लोगो से मैं यही कहना चाहूंगी कि बुरा समय आने पर डरना नहीं चाहिए बल्कि उसका डटकर मुकाबला करना चाहिए।

बीमारी से परेशान होकर सुसाइड करने को तैयार थी ये अभिनेत्री, कर चुकी है कई सुपरहिट फिल्मो के काम! 3 बीमारी से परेशान होकर सुसाइड करने को तैयार थी ये अभिनेत्री, कर चुकी है कई सुपरहिट फिल्मो के काम! 4

इलियाना ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू अनुराग बासु की फिल्म बर्फी से किया था यह फिल्म दर्शकों के द्वारा बहुत ही पसंद की गई थी, इलियाना की की गई फिल्मों में फटा पोस्टर निकला हीरो, मैं तेरा हीरो, हैप्पी एंडिंग, रुस्तम, बादशाहो और रेड जैसी फिल्मी शामिल है इन फिल्मों के बाद यह बहुत ही फेमस हो गई है।