प्यार में धोखा खाकर बहुत दुखी हुई थी यह अभिनेत्रियां, नम्बर 4 ने कर ली थी आत्महत्या!

0
277

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारों के बीच अफेयर और ब्रेकअप के किस्से अक्सर खबरों में आते रहते है, लेकिन कुछ ऐसी भी सितारों की जोड़ियां है, जिनका शादी से पहले ही ब्रेकअप हो चुका है। ब्रेकअप के बाद कई अभिनेत्रियो को बहुत दुःख हुआ और काफी कोशिशो के बाद वे इस दर्द से बाहर आ पाई थी, आज हम आपको प्यार में धोखा खा चुकी कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे।

ऐश्वर्या राय

प्यार में धोखा खाकर बहुत दुखी हुई थी यह अभिनेत्रियां, नम्बर 4 ने कर ली थी आत्महत्या! 1

पूर्व मिस वर्ल्ड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की खूबसूरत और जानी मानी अभिनेत्रियों मे से एक है, बता दे की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ अफेयर को लेकर काफी चर्चा मे थी, लेकिन सलमान खान के गुस्सैल बर्ताव की वजह से इनका रिश्ता जल्द ही खत्म हो गया था। ऐश्वर्या राय ने सलमान खान पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया था। इस ब्रेकअप की वजह से ऐश्वर्या राय को बहुत ज्यादा तकलीफ हुई थी।

रवीना टंडन

प्यार में धोखा खाकर बहुत दुखी हुई थी यह अभिनेत्रियां, नम्बर 4 ने कर ली थी आत्महत्या! 2

बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल अभिनेत्री रवीना टंडन अपने समय मे बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रह चुकी है, बता दे की अभिनेत्री  रवीना टंडन और अक्षय कुमार के अफेयर की चर्चा एक समय बहुत ज्यादा हुआ करती थी , लेकिन अक्षय कुमार ने रवीना को धोखा देकर ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली, जिसकी वजह से रवीना को बहुत ज्यादा दुख हुआ था।

शिल्पा शेट्टी

प्यार में धोखा खाकर बहुत दुखी हुई थी यह अभिनेत्रियां, नम्बर 4 ने कर ली थी आत्महत्या! 3

बॉलीवुड फिल्म जगत की सबसे फिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों मे से एक है। अपने करियर के दौरान शिल्पा शेट्टी भी अक्षय कुमार के साथ अफेयर को लेकर काफी चर्चा में थी, लेकिन अक्षय कुमार ने इन्हें भी धोखा दे दिया था, जिससे शिल्पा शेट्टी बहुत दुखी हुई थी।

जिया खान

प्यार में धोखा खाकर बहुत दुखी हुई थी यह अभिनेत्रियां, नम्बर 4 ने कर ली थी आत्महत्या! 4

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ फिल्मो में काम कर चुकी अभिनेत्री जिया खान ने बहुत ही कम समय मे फिल्म इंडस्ट्री मे काफी ज्यादा फैमस हो गई थी, लेकिन एक दिन उन्होने अपने ही घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जिसका इल्जाम सूरज पंचोली पर लगा था। रिपोर्ट मिली थी कि सूरज पंचोली ने जिया खान को प्यार मे धोखा दिया था, जिसकी वजह से जिया खान ने आत्महत्या कर ली थी।

कंगना रनौत

प्यार में धोखा खाकर बहुत दुखी हुई थी यह अभिनेत्रियां, नम्बर 4 ने कर ली थी आत्महत्या! 5

बॉलीवुड फिल्म जगत की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत अब बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियो में से एक है। अपने करियर के शुरुआती दिनों मे कंगना रनौत बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली को डेट कर रही थी, लेकिन आदित्य पंचोली ने उनके साथ बहुत बुरा बर्ताव किया था, जिसके खिलाफ कंगना ने पुलिस मे शिकायत भी दर्ज करवाई थी।