मैच के दौरान पंड्या-जाधव की मस्ती, सोशल मिडिया पर वीडियो हुआ वायरल!

0
66

दोस्तों भारतीय टीम ने 2 जुलाई को बांग्लादेश को हरा कर सेमीफाइनल में जगह बना ली है लेकिन 30 जून को बर्मिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ हुए मैच में हार से पाकिस्तान और बांग्लादेश के लिए मुश्किलें जरूर पैदा हो गईं। वैसे, इस मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। जिस में मैच के दौरान टीम इंडिया के खिलाडी हार्दिक पंड्या और केदार जाधव शरारत करते नजर आ रहे है।

मैच के दौरान पंड्या-जाधव की मस्ती, सोशल मिडिया पर वीडियो हुआ वायरल! 1

मैच के दौरान पंड्या-जाधव की मस्ती, सोशल मिडिया पर वीडियो हुआ वायरल! 2

बता दे की इस वीडियो में हार्दिक पंड्या का शरारती अंदाज दिख रहा है। जब इंग्लैंड के खिलाफ मैच शुरू होने वाला था, उससे पहले हार्दिक पंड्या और केदार जाधव ब्रोमांस करते नजर आए। भारतीय टीम विराट कोहली के साथ हडल कर रही थी। उसी हडल के दौरान हार्दिक पंड्या और केदार जाधव एक दूसरे के हाथ को क्लच करते कैमरे में कैद कर लिए गए. 5-10 सेकेंड तक दोनों ब्रोमांस करते रहे, उसके बाद दोनों ने एक-दूसरे का हाथ छोड़कर खिलाड़ियों के कंधे पर अपना हाथ रखा।

मैच के दौरान पंड्या-जाधव की मस्ती, सोशल मिडिया पर वीडियो हुआ वायरल! 3 मैच के दौरान पंड्या-जाधव की मस्ती, सोशल मिडिया पर वीडियो हुआ वायरल! 4 मैच के दौरान पंड्या-जाधव की मस्ती, सोशल मिडिया पर वीडियो हुआ वायरल! 5

टीम खिलाड़ियों की इस मस्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग इस पर मजाकिया कॉमेंट भी कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने कॉमेंट किया कि ऐसा लग रहा है कि पंड्या को  ठंड लग रही है इसीलिए वह केदार का हाथ पकड़े हुए हैं। हार्दिक पंड्या कॉफी विद करन शो में सेक्सिस्ट कॉमेंट कर विवादों में आ गए थे और उसके बाद उन्हें कुछ मैचों के लिए सस्पेंशन भी झेलना पड़ा था। इंग्लैंड के कप्तान मॉर्गन ने टॉस जीत लिया था और राष्ट्रगान हो चुका था।