सलमान खान ने यूलिया वंतूर के साथ मनाया एक्स-गर्लफ्रेंड का जन्मदिन,पुराने दोस्त भी आए नजर!!

दोस्तों बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान कभी भी अपने दोस्तों को या उनसे जुड़े लोगो का पूरा ख्याल रखते है, सलमान खान की एक्स रह चुकीं संगीता बिजलानी 9 जुलाई को 54 साल की हो गईं। संगीता के बर्थडे को खास बनाने के लिए सलमान खान ने उनके लिए एक पार्टी होस्ट की जिसमें कई पुराने दोस्त भी नजर आए। सलमान इस मौके पर ना सिर्फ संगीता के घर पहुंचे बल्कि वहां खूब मस्ती भी की।

सलमान की एक्स गर्लफ्रैंड की बर्थडे पार्टी में यूलिया को देखकर लोग थोड़ा सा हैरान भी हैं। लेकिन आप तस्वीरें देखेंगे तो आपको लगेगा की दोनों एक दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबल हैं। एक्ट्रेस के बर्थडे की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें सलमान काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों ने साथ में फोटो भी क्लिक करवाई है।

बता दें कि संगीता ने साल 1980 में मिस इंडिया का खिताब जीता था और 1996 में उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की थी लेकिन किन्ही कारणों से दोनों का साल 2010 में तलाक हो गया था।इससे पहले सलमान का एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था जिसमें सलमान खान, सुपरस्टार सुदीप, कोरियोग्राफर प्रभुदेवा और साजिद नाडियावाला नजर आ रहे थे।

View this post on Instagram

 

Dance class from the master himself . . Prabhu Deva @kichchasudeepa @wardakhannadiadwala

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on



बता दे की इस वीडियो में चारों ‘उर्वशी’ गाने पर डांस कर रहे थे। जब ये वीडियो वायरल हुआ था उस वक्त किसी को नहीं पता था कि ये संगीता की बर्थडे पार्टी का ही वीडियो है। लेकिन अब इस वीडियो को देखकर इस बात अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है भाईजान ने यहां खूब मस्ती की है।
 


About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *