पूजा बत्रा की शादी की पहली तस्वीर आई सामने, पूजा ने बताया क्यो गुपचुप करनी पड़ी शादी!

0
458

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म की जानी मानी अभिनेत्री पूजा बत्रा उस समय सुर्खियाें में आ गईं जब उन्होंने एक्टर नवाब शाह से गुपचुप तरीके से शादी कर ली। पूजा बत्रा हाल में ऐक्ट्रेस पूजा बत्रा अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने एक्टर नवाब शाह से गुपचुप तरीके से शादी कर ली और जब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं तब लोगों को पता चला।

पूजा बत्रा की शादी की पहली तस्वीर आई सामने, पूजा ने बताया क्यो गुपचुप करनी पड़ी शादी! 1

पूजा और नवाब अपने सोशल मीडिया पर साथ में कई तस्वीरें शेयर कर रहे थे लेकिन शादी की खबर को कंफर्म नहीं किया था। अब पहली बार पूजा ने अपनी शादी को लेकर बयान दिया है। साथ ही इस नए-नवेले जोड़े की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। साथ ही  पूजा या नवाब की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया था। अब एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में पूजा ने सब कुछ बताया है। उनकी शादी कहां हुई? कौन आया? कैसे उन्होंने शादी का फैसला लिया? एक्ट्रेस ने बताया, हां मैंने और नवाब ने शादी कर ली है। हमने दिल्ली में शादी की थी।

पूजा बत्रा की शादी की पहली तस्वीर आई सामने, पूजा ने बताया क्यो गुपचुप करनी पड़ी शादी! 2 पूजा बत्रा की शादी की पहली तस्वीर आई सामने, पूजा ने बताया क्यो गुपचुप करनी पड़ी शादी! 3

‘हमारी शादी में केवल परिवार के लोग ही मौजूद थे। मेरे दोस्त मुझसे लंबे समय से पूछ रहे थे कि हम शादी क्यों नहीं कर रहे हैं। मुझे भी ये एहसास हुआ कि यही वो शख्स है जिसके साथ मैं अपनी आगे की जिंदगी बिता सकती हूं। और इसमें देरी करने का अब कोई मतलब नहीं है। इसलिए हमने आर्य समाज की मान्यताओं के अनुसार शादी की। इस हफ्ते हम शादी रजिस्टर करवा लेंगे’।

View this post on Instagram

 

Congratulations #poojabatra and #nawabshah ❤️❤️ #hungryboo #hungryboodaily

A post shared by Bollywood Insider (@bollyinsides) on

पूजा बत्रा की शादी की पहली तस्वीर आई सामने, पूजा ने बताया क्यो गुपचुप करनी पड़ी शादी! 4 पूजा बत्रा की शादी की पहली तस्वीर आई सामने, पूजा ने बताया क्यो गुपचुप करनी पड़ी शादी! 5 पूजा बत्रा की शादी की पहली तस्वीर आई सामने, पूजा ने बताया क्यो गुपचुप करनी पड़ी शादी! 6

बता दे की अभिनेत्री पूजा ने आगे बताया, ‘हमारे रिलेशन के शुरुआती दिनों में नवाब मुझे एयरपोर्ट पर लेने आए थे । उसी समय वो मुझे शादी के लिए प्रपोज करना चाहते थे लेकिन नर्वस हो गए और उसने ये आइडिया छोड़ दिया । फिर उन्होंने मुझे दिल्ली में प्रपोज किया । इसके बाद वो अपने पैरेंट्स के साथ मेरे परिवारवालों से मिलने के लिए घर आया ।’बता दें कि ये पूजा की दूसरी शादी है । पूजा ने साल 2002 में सर्जन डॉक्टर सोनू अहलूवालिया से शादी की थी और अमेरिका जाकर बस गई थीं। 9 साल बाद दोनों का तलाक हो गया । अब पूजा ने प्यार को एक और मौका दिया । पूजा को नवाब के रूप में सच्चा जीवन साथी मिल गया है।