CID फैंस के लिए बड़ी खबर, पुलिस बनकर लौट रही है CID टीम, पहली तस्वीर हुई वायरल!

0
129

दोस्त टीवी जगत के पोपुलर शो सीआईडी सभी को खूब पसंद आता है और अब इस शो के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सीआईडी के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक बार फिर से सीआईडी की टीम लौट कर आ रही है। वो भी एक नए अंदाज में। जिसकी पहली तस्वीर सामने आयी है। सीआईडी के बंद होने के बाद फैंस काफी निराश हो गए थे। लेकिन अब सीआईडी के दया और अभिजीत की जोड़ी फिर लौट आयी है।

CID फैंस के लिए बड़ी खबर, पुलिस बनकर लौट रही है CID टीम, पहली तस्वीर हुई वायरल! 1CID फैंस के लिए बड़ी खबर, पुलिस बनकर लौट रही है CID टीम, पहली तस्वीर हुई वायरल! 2
वहीं अगर आप इन सभी के नए शो की पहली तस्वीर देखेंगे तो मामला यहां पर कॉमेडी वाला भी लग रहा है और ऐसा लग रहा है मानो अब सभी कॉमेडी करने वाले हो। वहीं यह तस्वीर जासूसी से भरा होने का अहसास भी दिला रही है। सामने आई खबरों के मुताबिक़ यह नया शो पुलिस पर बेस्ड होने वाला है और हर किरदार के निजी जीवन की भी कहानी शो में देखने को मिल सकती है।

CID फैंस के लिए बड़ी खबर, पुलिस बनकर लौट रही है CID टीम, पहली तस्वीर हुई वायरल! 3 CID फैंस के लिए बड़ी खबर, पुलिस बनकर लौट रही है CID टीम, पहली तस्वीर हुई वायरल! 4

बता दें कि सीआईडी की शुरुआत सोनी टीवी पर 1998 में हुई। 21 सालों तक ये शो दर्शकों के बीच रहा और बीते साल ही इस शो को अक्टूबर में बंद किया गया। शो में सीआईडी के कई चेहरे यानी कि दया का रोल निभाने वाले दयानंद शेट्टी और आदित्य श्वीवास्तव (अभिजीत), और अंशा सैयद (इंस्पेक्टर पूर्वी) भी शो में दिखाई देंगे और सभी इन तस्वीरों में पुलिस वर्दी में दिख रहे हैं।