ये क्यूट बच्चा अब है टीवी का बड़ा कॉमेडी एक्टर, तस्वीर देखकर रह जायेंगे हैरान!

0
187

दोस्तों टीवी जगत में कई कॉमेडी शो है जो लोगो को बहुत पसंद करते है इन्ही कॉमेडी शो में भाभीजी घर पर है भी लोगो को बहुत पसंद करते है, इस शो के सभी किरदार लोगो को बहुत अच्छे लगते है लेकिन आज हम आपको इस शो में सक्सेना पागल के रोल में नजर आने वाले अभिनेता के बारे में बता रहे है जिनका शो एक डायलॉग लोगो को पंसद है आई लाइक ईट हाल ही में उनके बचपन की एक तस्वीर सामने आई जो बहुत वायरल हुई थी

ये क्यूट बच्चा अब है टीवी का बड़ा कॉमेडी एक्टर, तस्वीर देखकर रह जायेंगे हैरान! 1

  आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सक्सेना जी का असली नाम सानंद वर्मा है। जी हां दरअसल यह उनकी काफी पुरानी तस्वीर है।बता दे कि उस समय सानंद केवल पांच या छह साल के ही थे। वैसे बहुत कम लोग जानते है कि सानंद ने अपनी एक्टिंग की शुरुआत कॉमेडी शो एफआईआर से की थी। जी हां इस शो में वो अलग अलग किरदार निभाते थे  सानंद वर्मा  को लोगो को हंसाने का बड़ा शौंक है। यही वजह है कि वो बचपन से ही एक कॉमेडी एक्टर बनना चाहते थे।

ये क्यूट बच्चा अब है टीवी का बड़ा कॉमेडी एक्टर, तस्वीर देखकर रह जायेंगे हैरान! 2ये क्यूट बच्चा अब है टीवी का बड़ा कॉमेडी एक्टर, तस्वीर देखकर रह जायेंगे हैरान! 3

बता दे कि इस मुकाम तक पहुँचने के लिए वर्मा जी ने खूब मेहनत की है और अपनी काबिलियत के दम पर टीवी की दुनिया में अपना एक अलग नाम बनाया है।  की बेहतरीन एक्टिंग का अंदाजा तो आप इस बात से ही लगा सकते है कि दर्शक उनकी पागलपंती को देख कर ही जोर जोर से हंसने लगते है। यहाँ तक कि इस शो में उनका तकिया कलाम “आयी लाइक इट” तो अब लोगो की जुबान पर चढ़ चुका है।

ये क्यूट बच्चा अब है टीवी का बड़ा कॉमेडी एक्टर, तस्वीर देखकर रह जायेंगे हैरान! 4

 बता दे की टीवी शो एफआईआर और भाभी जी घर पर है, के इलावा भी सानंद  ने कई शो में छोटे मोटे किरदार किए है। हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा पहचान भाभी जी शो से ही मिली है। जी हां इस शो के बाद लोग उन्हें उनके असली नाम से नहीं बल्कि सक्सेना के नाम से जानने लगे है। अगर हम ये कहे कि सक्सेना का किरदार निभा कर लोगो को अपना दीवाना बना लिया है।