पूजा बत्रा ने शेयर की अपनी शादी की एक और तस्वीर, 5 महीने पहले शुरू हुआ था रोमांस!

0
192

दोस्तों बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री पूजा बत्रा बॉयफ्रेंड नवाब शाह संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा। शादी 4 जुलाई को सम्पन्न हुई। पूजा बत्रा और नवाब शाह की शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। 

पूजा बत्रा ने शेयर की अपनी शादी की एक और तस्वीर, 5 महीने पहले शुरू हुआ था रोमांस! 1

पूजा बत्रा और नवाब शाह अपनी न्यूली वेडिंग लाइफ को इंजॉय कर रहे हैं। वहीं एक – एक कर अपनी शादी की तस्वीरें पूजा सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। पूजा बत्रा ने अपनी और नवाब शाह की शादी की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दोनों की शादी के बाद उनपर फूल बरसाएं जा रहे हैं।  पूजा की शादी 4 जुलाई को दिल्ली में हुई हैं।

पूजा बत्रा ने शेयर की अपनी शादी की एक और तस्वीर, 5 महीने पहले शुरू हुआ था रोमांस! 2

खुद पूजा ने बताया है कि उन्होंने और नवाब ने हिंदू रीति रिवाज से एक मंदिर में शादी की है। पूजा की शीदी की तस्वीर भी अब सामने आ गई है। पूजा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि, हां, हम शादी कर चुके हैं। नवाब और मैंने दिल्ली में शादी की थी जिसमें केवल हमारे परिवार शामिल थे। मेरे दोस्त मुझसे पूछ रहे थे कि शादी में इतनी देर क्यों कर दी। मैं सिंपल तरीके से अपनी जिंदगी जी रही थी लेकिन तभी मुझे अहसास हुआ कि यही वह आदमी है जिसके साथ मुझे बाकी की जिंदगी गुजारनी है, और इसके बाद शादी को और टालने का कोई मतलब ही नहीं था। हमने आर्य समाज मंदिर में शादी की थी और इस हफ्ते हम अपनी शादी को रजिस्टर करा लेंगे।’

पूजा बत्रा ने शेयर की अपनी शादी की एक और तस्वीर, 5 महीने पहले शुरू हुआ था रोमांस! 3

वहीं नवाब शाह ने भी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों शादी के एक फंक्शन के दौरान साथ खड़े हैं। पूजा बत्रा फिल्म विरासत से बॉलीवुड में पॉपुलर हुईं। उन्होंने संजय दत्त के साथ हसीना मान जाएगी में भी काम किया था। साथ ही फिल्म नायक में भी उनका अच्छा रोल था। पूजा इन दिनों अपनी शादी को लेकर खबरों में हैं।

पूजा बत्रा ने शेयर की अपनी शादी की एक और तस्वीर, 5 महीने पहले शुरू हुआ था रोमांस! 4 पूजा बत्रा ने शेयर की अपनी शादी की एक और तस्वीर, 5 महीने पहले शुरू हुआ था रोमांस! 5

बता दे की अभिनेता नवाब और पूजा ने अब अपनी शादी को सार्वजनिक कर दिया है और दोनों एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। पूजा बत्रा की ये दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने अमेरिका में एक डॉक्टर से शादी की थी। शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों का तलाक हो गया था।  5 महीने पहले ही उनकी नवाब शाह से मुलाकात हुई और दोनों को एक दूसरे का साथ इतना पसंद आया कि कि शादी कर ली।