करिश्‍मा को जलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है उनकी सौतन, करती हैं ऐसे-ऐसे काम!

0
3005

दोस्तों 90 के दशक की बॉलीवुड की पोपुलर अभनेत्री करिश्‍मा कपूर ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है लेकिन एक बात ये भी है कि करिश्‍मा अपने शादी के बाद से फिल्‍मों में नहीं नजर आई।  बता दें कि ये शादी अब टूट चूकी है और करिश्‍मा अपने इस अतीत को पिछे छोड़कर काफी आगे निकल चुकी है। करिश्‍मा की पहली शादी यानि की संजय कपूर के साथ 13 साल तक चली जिस दौरान उन दोनों के एक बेटी समायरा और बेटा कियान राज हैं।

करिश्‍मा को जलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है उनकी सौतन, करती हैं ऐसे-ऐसे काम! 1 करिश्‍मा को जलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है उनकी सौतन, करती हैं ऐसे-ऐसे काम! 2

बता दें कि करिश्मा ने 13 साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद साल 2016 में संजय कपूर से तलाक ले लिया था। जिसमें बच्चों की कस्टडी माँ करिश्मा को मिली, संजय जब चाहें अपने बच्चे से मुलाकात कर सकते हैं।कुछ समय पहले खबरें आई थी की अभिनेत्री करिश्‍मा अब जल्‍द ही दूसरी शादी करने वाली हैं वो भी मुंबई स्थित बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल से जिन्‍हें वो डेट कर रही हैं। दोनों एक साथ कई सारे समारोहों में एक साथ नज़र आते हैं। हालाँकि दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है।

करिश्‍मा को जलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है उनकी सौतन, करती हैं ऐसे-ऐसे काम! 3 करिश्‍मा को जलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है उनकी सौतन, करती हैं ऐसे-ऐसे काम! 4

खबरें हैं कि हाल में ही करिश्मा कपूर के दोनों बच्चे दिल्ली में अपने पिता संजय कपूर के साथ समय बिताने पहुंचे जहाँ हैरानी कि बात ये रही कि संजय कपूर की दूसरी पत्नी प्रिया सचदेव ने दोनों ही बच्चों की तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की की। इन तस्वीरों में दोनों ही बच्चों को अपने पिता के साथ अच्छा समय बिताते हुए देखा जा सकता है। किसी भी बच्‍चे के लिए अपने मां बाप से अलग रहना बहुत ही मुश्किल हो जाता है।