हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं गैब्रिएला, बेटे को गोद में लेकर घर रवाना हुए अर्जुन रामपाल!

0
127

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता अर्जुन रामपाल तीसरी बार पिता बने हैं। अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने 18 जुलाई को एक बेटे को जन्म दिया था । उनकी उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने बेटे को जन्म दिया है। अर्जुन हॉस्पिटल में बेटे और गैब्रिएला से मिलने जाते रहे हैं। इसी बीच अब गैब्रिएला हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गई हैं।

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं गैब्रिएला, बेटे को गोद में लेकर घर रवाना हुए अर्जुन रामपाल! 1

हाल ही में अर्जुन और उनकी गर्लफ्रेंड की हॉस्पिटल के बाहर से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। नए माता-पिता के रूप में उनकी पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिसमें कपल की खुशी देखते ही बन रही है।अर्जुन बेटे को लेकर अस्पताल से घर जाते हुए दिखे। इस दौरान गैब्रिएला भी उनके साथ थीं। नए पैरेंट्स के तौर पर दोनों पहली बार साथ में दिखे।

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं गैब्रिएला, बेटे को गोद में लेकर घर रवाना हुए अर्जुन रामपाल! 2

बता दे की हॉस्पिटल के बाहर गैब्रिएला ब्लैक लोअर के साथ व्हाइट जैकेट और ब्लैक पर्स कैरी किए हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों में उनके चेहरे पर मां बनने की खुशी साफ महसूस की जा सकती हैं। वहीं, अर्जुन बेटे को प्रैम के जरिए गोद में उठाए हुए नजर आ रहे हैं। हॉस्पिटल के बाहर अर्जुन और गैब्रिएला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। बीते दिनों गैब्रिएला ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अर्जुन और बेटे की फोटो शेयर की थी। जिसमें अर्जुन बड़े प्यार से लाडले को निहारते हुए नजर आए थे। हालांकि, तस्वीर में बेबी का चेहरा नहीं दिखा रहा था, लेकिन नन्हें हाथ दिख रहे थे। 

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं गैब्रिएला, बेटे को गोद में लेकर घर रवाना हुए अर्जुन रामपाल! 3 हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं गैब्रिएला, बेटे को गोद में लेकर घर रवाना हुए अर्जुन रामपाल! 4हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं गैब्रिएला, बेटे को गोद में लेकर घर रवाना हुए अर्जुन रामपाल! 5

गैब्रिएला को 17 जुलाई को अस्पताल ले जाया गया था। गैब्रिएला के पैरेंट्स साउथ अफ्रीका से भारत आ गए हैं। अर्जुन रामपाल अपनी दोनों बेटियों मायरा और माहिका के साथ बेटे से मिलने अस्पताल पहुंचे थे । ये अर्जुन की पत्नी मेहर की बेटियां हैं। बता दें कि अर्जुन रामपाल ने पिछले साल अपने और मेहर के 20 साल पुराने रिश्ते को तोड़कर तलाक ले लिया था, लेकिन अर्जुन अपनी बेटियों से बहुत ज्यादा जुड़ाव रखते हैं।