मां के साथ विदेशी गाने पर सलमान खान ने किया डांस, वीडियो हुआ वायरल!

दोस्तों बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान अपनी फैमिली के सभी मेंबर्स के साथ स्‍पेशल बॉन्‍ड शेयर करते हैं। अक्सर उनके परिवार के किसी न किसी सदस्य के साथ उनकी फोटो या विडिओ वायरल होते रहते है। हाल फिलहाल में ही सलमान के कई वीडियोज वायरल हुए हैं। इस बीच सलमान का नया वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी मां के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

बता दे की अभिनेता सलमान खान फिल्म भारत की सक्सेस के बाद से ही इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो गए हैं।  उन्होंने एक और प्‍यारा विडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी मां सलमा के साथ डांस करते नजर आ रहे हें। दोनों हॉलिवुड के हिट पॉप सॉन्‍ग ‘सियास चीप थ्रिल्‍स’ पर थिरक रहे हैं और विडियो देखकर यह समझा जा सकता है कि मां-बेटे के बीच कैसा बॉन्‍ड है।

बता दे की सलमान के इंस्टाग्राम पोस्ट वीडियो पर वो मां सुशीला चरक के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ लोग उनका वीडियो शूट करने में बिजी हैं। इस वीडियो की जो सबसे प्यारी बात है वो ये कि वो अपनी मां के साथ हिंदी नहीं बल्कि विदेशी गाने पर डांस कर रहे हैं। सलमान ने विडियो पर कैप्‍शन दिया, ‘मां कह रही हैं कि बंद करो ये नाच गाना।’ इस एक विडियो पर उनके फैंस और कई सिलेब्‍स जैसे वरुण धवन, सोफी चौधरी और ईशा गुप्‍ता ने कॉमेंट किए हैं। 

View this post on Instagram

 

Mom is saying band karo yeh naach ganna..

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on



बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। शूटिंग के दौरान के वीडियो और फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। ‘दबंग 3’ में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा  नजर आएंगी और फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी। साथ ही सलमान खान संजय लीला भंसाली की फिल्म माशाअल्हा में आलिया भट्ट के साथ नजर आयेंगे!


About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *