डिलीवरी के बाद 6 TV एक्ट्रेसेज का ट्रांसफॉर्मेशन, कुछ ही महीनों में घटाया अपना वजन!

0
178

जिस तरह बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने पोस्ट-प्रेग्नेंसी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को चौंकाया है उसी तरह टीवी स्टार्स ने भी अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से हैरान किया है। टीवी एक्ट्रेसेस की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर उनके फैंस सहित सभी को जबरदस्त सरप्राइज मिला है। आइए टीवी इंडस्ट्री की 6 ऐसी ही सेलिब्रिटीज के बारे में जानते हैं जिन्होंने डिलीवरी के बाद अपने ट्रांसफॉर्मेशन से दूसरी महिलाओं को इंस्पायर किया है।

छवि मित्तल

डिलीवरी के बाद 6 TV एक्ट्रेसेज का ट्रांसफॉर्मेशन, कुछ ही महीनों में घटाया अपना वजन! 1

जानी मानी अभिनेत्री छवि मित्तल ने 13 मई को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। प्रेग्नेंसी से लेकर डिलीवरी तक जिस तरह छवि ने अपने काम और बॉडी फिटनेस को संभाला वह महिलाओं के लिए सच में इंस्पिरेशन है।

श्वेता साल्वे 

डिलीवरी के बाद 6 TV एक्ट्रेसेज का ट्रांसफॉर्मेशन, कुछ ही महीनों में घटाया अपना वजन! 2

डिलीवरी के बाद श्वेता में काफी चेंजेज आए। उन्होंने अपनी फिटनेस को रीगेन किया और लोगों को सरप्राइज दिया।प्रेग्नेंसी श्वेता की तस्वीरों ने फैंस को आश्चर्य चकित कर दिया।

निशा रावल

डिलीवरी के बाद 6 TV एक्ट्रेसेज का ट्रांसफॉर्मेशन, कुछ ही महीनों में घटाया अपना वजन! 3

‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’ स्टार निशा रावल भी फिटनेस के मामले में कम नहीं हैं। निशा की शादी एक्टर करण मेहरा से हुई है। प्रेग्नेंसी के दौरान निशा ने अपने बढ़ते हुए साइज की तस्वीरें हर महीने पोस्ट की थी। डिलीवरी के बाद निशा ने वापस जिस तरह से अपनी फिटनेस का ध्यान दिया, उससे उनके फैंस चौंक गए। निशा का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन वाकई कमाल का था।

चाहत खन्ना

डिलीवरी के बाद 6 TV एक्ट्रेसेज का ट्रांसफॉर्मेशन, कुछ ही महीनों में घटाया अपना वजन! 4

टेलीविजन एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने पिछले साल अपनी जिंदगी में बहुत सी परेशानियों को झेला। उन्होंने 2018 में अपने पति फरहान के साथ अलग होने की बात कंफर्म की। चाहत की प्रेग्नेंसी की बात करें तो उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान और बाद की तस्वीरों से दूसरी महिलाओं को फिटनेस गोल्स दिए हैं।

दीपिका सिंह

डिलीवरी के बाद 6 TV एक्ट्रेसेज का ट्रांसफॉर्मेशन, कुछ ही महीनों में घटाया अपना वजन! 5

‘दिया और बाती हम’ सीरियल की संध्या बहू यानी दीपिका सिंह ने भी डिलीवरी के बाद अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से फैंस को सरप्राइज कर दिया। दीपिका ने 2017 में बच्चे को जन्म दिया था। दो साल के गैप के बाद दीपिका वापस सीरियल ‘कवच’ से टेलीविजन पर लौटीं।

सौम्या टंडन

डिलीवरी के बाद 6 TV एक्ट्रेसेज का ट्रांसफॉर्मेशन, कुछ ही महीनों में घटाया अपना वजन! 6

‘भाबी जी घर पर हैं’ सीरियल में गोरी मेम के नाम से मशहूर एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने इसी साल जनवरी में अपने बच्चे को जन्म दिया है। सौम्या ने प्रेग्नेंसी से पहले और बाद की तस्वीरों को साझा करते हुए अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को चौंका दिया। सौम्या डिलीवरी के तीन महीने बाद मई में वापस काम पर लौट गई थीं।