जब प्रियंका की वजह से ट्विंकल ने मारा था अक्षय को थप्पड़, देखकर सभी रहा गये थे हैंरान!

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अफेयर्स को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहें। ट्विंकल खन्ना से शादी करने से पहले अक्षय कुमार का अफेयर कई एक्ट्रेसेज के साथ रहा। ट्विंकल खन्ना से शादी से पहले तक अक्षय कुमार ने इतनी अभिनेत्रियों के साथ ऑफस्क्रीन रोमांस किया जिनके नाम खुद उन्हें भी याद नहीं होंगे। लेकिन शादी के बाद भी अक्षय अपनी आदतों से बाज नहीं आए और प्रियंका चोपड़ा के साथ प्यार मे पड़ गये थे। खबरों की मानें तो प्रियंका और अक्षय का अफेयर फिल्म के सेट से शुरू हुआ।

बता दे की साल 2003 में अक्षय और प्रियंका एक साथ अंदाज फिल्म कर रहे थे। प्रियंका अक्षय को पहले ही पसंद करती थी वही जब प्रियंका ने अक्षय में दिलचस्पी दिखानी शुरू की तो एक्टर ने यह मौका अपने हाथ से जाने नहीं दिया। ऑनस्क्रीन के साथ-साथ ऑफस्क्रीन भी दोनों का रोमांस जारी रहा। दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया। उस वक्त प्रियंका इंडस्ट्री में नई थी और वही अक्षय कई फिल्में कर चुके थे।

धीरे-धीरे दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में आने लगी और अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना तकयह बात पहुंचने में देर नहीं लगी। जब ट्विंकल को इस बारे में पता चला तो वह गुस्से में अक्षय के पास पहुंच गई। उस वक्त अक्षय गोवा में प्रियंका के साथ अपनी अगली फिल्म  ‘मुझसे शादी करोगी’ की शूटिंग कर रहे थे। ट्विंकल सेट पर पहुंची और दोनों में झगड़ा शुरू हो गया।

खबरों के मुताबिक, पूरी टीम के सामने अक्षय और ट्विंकल के बीच झगड़ा हुआ। ट्विंकल काफी गुस्से में थी। अक्षय ने ट्विंकल को काफी शांत करवाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी। यही नहीं, गुस्से में ट्विंकल ने अक्षय को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद अक्षय ट्विंकल को लेकर वहां से चले गए। इस घटना के बाद अक्षय ने एेलान कर दिया कि वह भविष्य में प्रियंका चोपड़ा के साथ कभी कोई फिल्म नहीं करेंगे।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *