इस अभिनेत्री ने ‘ओ लाल दुपट्टे वाली’ सॉन्ग से जीता था लोगो का दिल, अब जीती हैं ऐसी लाइफ!

0
895

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता गोविन्द और चंकी पाण्डेय की फिल्म ऑंखें का सुपरहिट सॉन्ग ‘ओ लाल दुपट्टे वाली’ लोगो को बहुत पसंद आया था आज भी लोगो को ये सोंग याद होगा। इस गाने में गोविंदा, चंकी पांडे, ऋतु शिवपुरी और रागेश्वरी लूंबा नज़र आये थे। बता दे की इस फिल्म की अभिनेत्री रागेश्वरी कुछ फिल्मो के बाद फिल्म जगत से गायब हो गई थी।

इस अभिनेत्री ने 'ओ लाल दुपट्टे वाली' सॉन्ग से जीता था लोगो का दिल, अब जीती हैं ऐसी लाइफ! 13 इस अभिनेत्री ने 'ओ लाल दुपट्टे वाली' सॉन्ग से जीता था लोगो का दिल, अब जीती हैं ऐसी लाइफ! 14

 बता दे की 25 जुलाई को अभिनेत्री रागेश्वरी का जन्मदिन है। बता दे की अभिनेत्री रागेश्वरी लूंबा आज 42 साल की हो गई है। फिल्मों से दूर रहने वाली एक्ट्रेस ने ‘बिग बॉस सीजन 5’ में नज़र आ चुकी है। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया हैंडल के जरिए जरूरी मैसेज भी शेयर करती हैं।

इस अभिनेत्री ने 'ओ लाल दुपट्टे वाली' सॉन्ग से जीता था लोगो का दिल, अब जीती हैं ऐसी लाइफ! 15

रागेश्वरी ने अपने फिल्मी करियर के साथ ही असल जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। अभिनेत्री रागेश्वरी अपने जीवन में फेशियल पैरेलिसिस से भी गुजर चुकी हैं। इस बारे में उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की, जिसमें उन्होंने बताया पैरेलिसिस के समय मेरे चेहरे का आधा हिस्सा सुन्न पड़ गया था, और जब मैंने डॉक्टर्स से बात करनी चाही तो मेरे होंठ मेरे कान तक पहुंच गए थे। हालांकि, इसी के योग में भी मेरी रुचि बढ़ने लगी और इसके जरिए ही मैं अपनी परेशानी से लड़ पाई।

इस अभिनेत्री ने 'ओ लाल दुपट्टे वाली' सॉन्ग से जीता था लोगो का दिल, अब जीती हैं ऐसी लाइफ! 16

रागेश्‍वरी ने ऑक्‍सिलियम कॉन्‍वेंट हाईस्‍कूल से पढ़ाई की है। टीनऐजर (ऐक्‍टर) के तौर पर उन्‍होंने पहली फिल्‍म ‘जिद’ साइन की थी जो 1994 में रिलीज हुई थी।  बता दें कि रागेश्वरी ने 1993 में आई फिल्म ‘आंखें’ से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई थी। इसके बाद वह ‘जिद’, ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’, ‘दिल कितना नादान है’, ‘तुम जियो हजारों साल’ और ‘मुंबई से आया मेरा दोस्त’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। साल 2014 में रागेश्वरी ने लंदन के रहने वाले सुधांशु स्वरूप से शादी की थी। उनकी शादी में पूजा बेदी, जूही चावला और बॉलीवुड के कई कलाकार भी शामिल हुए थे। शादी के बाद से ही रागेश्वरी अपने पति के साथ लंदन में रहती हैं।

इस अभिनेत्री ने 'ओ लाल दुपट्टे वाली' सॉन्ग से जीता था लोगो का दिल, अब जीती हैं ऐसी लाइफ! 17

इस अभिनेत्री ने 'ओ लाल दुपट्टे वाली' सॉन्ग से जीता था लोगो का दिल, अब जीती हैं ऐसी लाइफ! 18 बता दे की फिल्मों के बाद रागेश्वरी का झुकाव अभिनय से ज्यादा सिंगिंग की तरफ है। अपने करियर के दौरान उन्होंने कलर्स टीवी के लिए ‘गणेश आरती’ भी गाई थी। हालांकि, इस आरती की रिकॉर्डिंग के समय रागेश्वरी गर्भवती थीं, लेकिन उन्होंने अपना यह काम भी काफी बखूबी किया था। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी।