सड़क पर मां की डेड बॉडी के पास रोती हुई अर्पिता, ऐसे बन गई सलमान खान के परिवार का हिस्सा!

0
1094

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के दबंग अभिनेता सलमान खान के घर फिर से खुशखबरी आने वाली है। बता दे की हाल ही में खबर आई कि सलमान की बहन अर्पिता खान और जीजा आयुष शर्मा दूसरी बार पैरेंट बनने वाले हैं।  खबरों मुताबिक, अर्पिता खान प्रेग्नेंट हैं। फिलहाल इस खबर को लेकर सलमान या अर्पिता की ओर से कोई बयान नहीं आया है। फिलहाल दोनों का एक बेटा आहिल है।

सड़क पर मां की डेड बॉडी के पास रोती हुई अर्पिता, ऐसे बन गई सलमान खान के परिवार का हिस्सा! 1

सड़क पर मां की डेड बॉडी के पास रोती हुई अर्पिता, ऐसे बन गई सलमान खान के परिवार का हिस्सा! 2

बता दे की खान परिवार की सबसे लाडली बेटी अर्पिता का आज यानी 1 अगस्त 1989 को जन्म हुआ था। हेलन ने सलीम खान से शादी करने के बाद सड़क पर बैठी एक अनाथ लड़की को गोद ले लिया था। खबरों की माने तो सलीम खान ने अर्पिता को उस समय अडॉप्ट किया था जब उनकी मां की मुंबई की सड़क पर मौत हो गई थी। अर्पिता अपनी मां की डेड बॉडी के पास बैठकर रो रही थीं। तभी सलीम खान की नजर अर्पिता पर पड़ी।उसी समय हेलेन और अर्पिता ने उन्हें गोद लेने का फैसला कर लिया था।

सड़क पर मां की डेड बॉडी के पास रोती हुई अर्पिता, ऐसे बन गई सलमान खान के परिवार का हिस्सा! 3

 अर्पिता ने अपनी शुरुआती पढ़ाई मुंबई से की है। इसके बाद उन्होंने फैशन कोर्स करने के लिए लंदन स्कूल ऑफ फैशन में एडमिशन ले लिया। लंदन से पढ़ाई कर जब वो मुंबई वापस आईं तो उन्होंने यहीं पर एक इंटीरियर डिजायनर फर्म में नौकरी की।  

सड़क पर मां की डेड बॉडी के पास रोती हुई अर्पिता, ऐसे बन गई सलमान खान के परिवार का हिस्सा! 4

बता दे की साल 2014 में अर्पिता ने अपने से एक साल छोटे बॉयफ्रेंड आयुष शर्मा से शादी की थी। आयुष हिमाचल प्रदेश के सबसे प्रतिष्ठित राजनीतिक परिवार से तालुक रखते हैं। इनके दादा केंद्रीय मंत्री थे और हिमाचल में दूरसंचार क्रांति लाने का श्रेय उन्हें दिया जाता है और उनके पिता अनिल शर्मा एक वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रहे हैं और अब वे  बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।