इस फेमस अभिनेता से था सोनाली बेंद्रे को बेइन्तहां प्यार, शादी शुदा होने की वजह से नही कई दिल की बात!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की खुबसूरत अभिनेत्री में एक नाम सोनाली बेंद्रे का भी लिया जाता है। सोनाली बेंद्रे जितनी खुबसूरत एक्ट्रेस थी उतनी ही सुन्दर इंसान भी हैं। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक एक्टर और एक्ट्रेस के बीच अफेयर की खबरें यूँ तो आम है लेकिन सोनाली बेंद्रे एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हें इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर से तो प्यार तो हुआ लेकिन उन्होनें कभी इस बात का उनसे इजहार नही किया।

आपको बता दें की बॉलीवुड की जिस अभिनेता से सोनाली बेंद्रे को प्यार था वो और कोई नहीं बल्कि एक्शन हीरो सुनील शेट्टी हैं। 90 के दशक में सुनील शेट्टी और सोनाली बेन्द्रे की जोड़ी सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक थी। दोनों कई फिल्मों में रोमांस करते नजर आए। दोनों ने साथ में टक्कर (1995), सपूत (1996) और कहर (1997) जैसी फिल्मों में काम किया। फिलहाल अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे कैंसर की बीमारी से जूझ रही है, उनका इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा था। अब वे इस खतरनाक बीमारी से बाहर आ चुकी है।

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की शादी होने के बाद भी उनको सोनाली बेंद्रे से प्यार हो गया था। दरअसल, सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे ने टक्कर, सपूत, कहर और भाई जैसे काफी हिट फिल्मों में साथ काम किया है इन फिल्मों में उनकी जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था और 90 के दशक में यह जोड़ी काफी मशहूर मानी जाती थी। एक साथ फिल्मों में काम करने की वजह से सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे ने साथ में काफी वक्त बिताया और इस दौरान सुनील शेट्टी को सोनाली से प्यार हो गया। लेकिन सुनील शेट्टी सोनाली बेंद्रेे से कभी भी प्यार का इजहार नहीं कर पाए, क्योंकि उनकी शादी पहले से हो चुकी थी और वह अपनी पत्नी को धोखा नहीं देना चाहते थे।



बता दें की सुनील शेट्टी एक ऐसे अभिनेता रहे हैं जिनका आजतक किसी भी एक्ट्रेस के साथ अफेयर की खबर नहीं आई है। इसलिए जब सोनाली बेंद्रे को सुनील शेट्टी से प्यार हुआ तो उन्होनें सुनील को कभी भी इस बारे में नहीं बताया इसके पीछे एक कारण ये भी था की सुनील शेट्टी पहले से ही शादी शुदा थे।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अन्ना के नाम से मशहूर सुनील शेट्टी ने  साल 1992 में फिल्म बलवान से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी  इतने लम्बे फिल्मी करियर के दौरान सुनील ने कई सारी अभिनेत्रियो के साथ काम किया और बहुत सी हिट रोमांटिक फिल्मे भी दी, वहीं अपने करियर के सफल मुकाम पर इनका नाम एक बेहद खूबसूरत हीरोइन के साथ जुड़ा। सोनाली बेंद्रे के साथ सुनील शेट्टी ने टक्कर, सपूत, कहर और भाई जैसी फिल्मों में काम किया है।बताया जाता है कि 1997 में आई सुपरहिट फिल्म भाई की शूटिंग के दौरान ये दोनों काफी करीब आ चुके थे जिसकी चर्चाए भी इस समय होने लगी थीं।

खबरों के  मुताबिक  बॉलीवुड एक्टर  गोविंदा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर सुनील शेट्टी शादीशुदा ना होते तो सोनाली के बारे में जरूर सोचते। गोविंदा और सुनील शेट्टी काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली और सुनील ने जो फैसल उस समय लिया वो बिल्कुल सही था। साल 2002 में सोनाली बेंद्रे ने भी गोल्डी बहल से शादी कर ली।असल में उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त माना से साल 1991 में ही शादी कर ली थी। ऐसे में सुनील, सोनाली बेंद्रे से शादी रचाकर अपनी पत्नी को धोखा नहीं देना चाहते थे।

बता दे की सोनाली बेंद्रे ने 2002 में गोल्डी बहल से शादी कर ली। गोल्डी एक फेमस फिल्ममेकर हैं, जिन्होने ‘अंगारे’, ‘बस इतना सा ख्वाब है’ और ‘लंदन पेरिस न्यूयॉर्क’ जैसी फिल्में डायरेक्ट की हैं। दूसरी तरफ आज सुनील शेट्टी भी बेहद सक्सेसफुल एक्टर हैं, साथ ही उनका ध्यान अपने बिजनेस पर है। वैसे सुनील की शादीशुदा जिंदगी भी सफल रही है और उनके दो बच्चे अहान और आथिया शेट्टी हैं। आथिया शेट्टी ने भी फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया हैं, वहीं सुनील के बेटे अहान भी इंडस्ट्री में आने की तैयारियों में लगे हुए हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *