नुसरत जहां ने पति संग मनाई हरियाली तीज, चंदेरी सिल्क की साड़ी में पति संग आई नजर!

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपनी शादी के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। सांसद बनने के बाद से एक्ट्रेस नुसरत जहां की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। नुसरत जहां सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्टे तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने शादी के बाद अपनी पहली हरियाली तीज सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

इन तस्वीरों में नुसरत रेड कलर की चंदेरी सिल्क की साड़ी में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। साड़ी के साथ स्टोन का महंगा हार, मैचिंग इयरिंग, सिंदूर, बिंदी और रेड लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इसके साथ उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है। कुछ तस्वीरों में नुसरत पति निखिल जैन के साथ पोज भी दे रही हैं। तस्वीरों में कपल की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।


नुसरत ने खुद सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-मेरा पहला सिंधारा इतना खास मनाने के लिए बहुत शुक्रिया। बता दें कि शादी के करीब 2 महीने बाद नुसरत पति के साथ हनीमून के लिए गईं हैं और इस मौके की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं।  इन तस्वीरों में नुसरत वेस्टर्न ड्रेस में बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। उनकी हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई।

 बता दे की 19 जून की अभिनेत्री और सांसद नुसरत ने बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड निखिल जैन से प्राइवेट सेरेमनी में तुर्की में शादी रचाई थी। बाद में, अपने इंस्टाग्राम पर ही उन्होंने अपनी शादी की जानकारी दी थी। एक्ट्रेस से लोकसभा सांसद बनी नुसरत जहां लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। पहले एक मुस्लिम होने के बाद हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी, फिर लाल चूड़ों और मांग में सिंदूर के साथ सांसद की शपथ से लेकर उनका हर अंदाज चर्चा में आने के लिए काफी है। वहीं लगातार अपने अलग अंदाज से नुरसत लोगों का दिल जीत रही हैं। अब एक बार फिर नुरसत अपनी ताजा खूबसूरत तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। इन तस्वीरों में उनके साथ उनके पति निखिल जैन भी नजर आ रहे हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *