14 साल पहले कुछ ऐसी दिखती थी कैटरिना कैफ, सोशल मिडिया पर ये पुरानी तस्वीर हो रही वायरल!

बॉलीवुड जानी मानी अभिनेत्री कटरीना कैफ कुछ समय पहले अभिनेता सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आई थीं। पिछले दिनों कैटरीना कैफ की बिकिनी की तस्वीरों ने ऑनलाइन में खूब सूर्खियां बटोरी और अब कैटरीना की एक और तस्वीर उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रही है। इन दिनों कटरीना की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

बता दे की ये तस्वीर साल 2005 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म Allari Pidugu के शूटिंग के दौरान की है। फोटो में वह पिंक ड्रेस में कैमरे के सामने पोज देते नजर आ रही हैं। पुरानी तस्वीरों को देखने से पता चल रहा है कि अब उनका लुक काफी बदल चुका है। इसे सोशल मीडिया पर एक फैन क्लब ने हाल ही में शेयर किया और इसके कैप्शन में लिखा, ‘हैशटैग थ्रोबैक कैटरीना कैफ 2005 में ‘अल्लरी पेलुगू’ के सेट पर।’

बता दें कि कटरीना कैफ ने कैजाद गुस्ताद के निर्देशन में बनी फिल्म बूम से डेब्यू किया था। यह फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी। इसमें अमिताभ बच्चन, गुलशन ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे सितारों ने काम किया था। हालांकि यह बॉक्स ऑफिस कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसके बाद उन्होंने 2004 में Malliswari फिल्म से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसमें वह दग्गुबती वेंकटेश के अपोजिट नजर आई थीं।

आपको बता दे की धीरे धीरे बॉलीवुड फिल्म जगत में अपने कदम ज़माने लगी, बता दे की अभिनेत्री कटरीना ने राम गोपाल वर्मा की फिल्म सरकार में अभिषेक बच्चन की गर्लफ्रेंड का रोल निभाया था। इसके बाद वह सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार क्यों किया में नजर आईं।  कटरीना हमको दीवाना कर गए, रेस, पार्टनर, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, , धूम-3 , एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया हैं। बता दे की कैटरिना कैफ जल्द ही अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी में उनके साथ नजर आने वाली है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *