फिल्मो में आने से पहले 96 की हुआ करती थी अभिनेत्री सारा, कड़ी मेहनत और मुश्किलों को झेल कर हासिल किया ये मुकाम!

0
382

दोस्तों बॉलीवुड के नवाब अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी अभिनेत्री सारा अली खान ने फिल्म जगत में आते है धमाल मचा दिया था, बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान आज अपना बर्थडे मना रही हैं। 12 अगस्त 1995 को जन्मी सारा को अभी बॉलीवुड में आए ज्यादा दिन नहीं हुए, लेकिन उनकी एक्टिंग प्रतिभा लोगो को प्रभावित किया हैं। 

फिल्मो में आने से पहले 96 की हुआ करती थी अभिनेत्री सारा, कड़ी मेहनत और मुश्किलों को झेल कर हासिल किया ये मुकाम! 11

बता दे की अभिनेत्री सारा ने अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग के साथ-साथ फैशन और स्टाइल की वजह से सारा की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है। बॉलिवुड की न्यू जेनरेशन्स में से सबसे फिट ऐक्ट्रेस में से एक हैं सारा। लेकिन एक समय था जब कोलंबिया यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के दौरान उनका वजन 96 किलो हो गया था और उनके लिए वजन घटाना इसलिए संभव नहीं हो पा रहा था। बताया जाता है कि सारा ने बचपन से एक्टिंग का सपना देखा जरूर लेकिन 96 किलो वजन के कारण कभी नहीं सोचा था कि वो एक्टिंग कर पाएंगी। स्कूल-कॉलेज हर जगह लोग उन्हें उनके मोटापे की वजह से चिढ़ाते थे। 

फिल्मो में आने से पहले 96 की हुआ करती थी अभिनेत्री सारा, कड़ी मेहनत और मुश्किलों को झेल कर हासिल किया ये मुकाम! 12

बीबीसी एशिया नेटवर्क के हारून रशीद से बातचीत में सारा अली खान ने कहा, “23 साल से मैं ये सपना देख रही हूं पर चार-पांच साल की उम्र में मैंने ठान लिया था कि एक्टिंग ही करनी है।” बचपन से ही एक्टिंग का शौक रखने वाली सारा ने स्कूल में एडमिशन देने वाली हेडमास्टर को फोन पर ही दमा दम मस्त कलंदर गाना गाकर सुनाया और मम्मी-पापा के पसंदीदा स्कूल में आसानी से एडमिशन ले लिया। सारा के एक बयान के अनुसार वो कहती हैं, “कॉलेज के दूसरे साल के खत्म होते-होते मैंने ठान लिया था कि एक्टर ही बनना है। उस वक्त वजन एक बड़ी प्रॉब्लम थी लेकिन जब ठान लिया तो ठान लिया, तीसरे साल तक मैंने वजन घटाना शुरू किया।”

फिल्मो में आने से पहले 96 की हुआ करती थी अभिनेत्री सारा, कड़ी मेहनत और मुश्किलों को झेल कर हासिल किया ये मुकाम! 13

सारा को घर का बना खाना बेहद पसंद है और उनके हेल्दी रहने का एक सीक्रेट ये भी है। सारा को खाने में रोटी, दाल, कम फ्राइड सब्जियां, इडली, एग वाइट जैसी चीजें खाना पसंद है। इसके अलावा सारा वर्कआउट से पहले सुबह उठते के साथ 1 गिलास गर्म पानी पीती हैं। वर्कआउट के बाद सारा, म्यूसली, फ्रूट्स, ओट्स, टोफू और प्रोटीन शेक जैसी चीजें खाना और पीना पसंद करती हैं ताकि कैलरीज बर्न करने में मदद मिल सके।

फिल्मो में आने से पहले 96 की हुआ करती थी अभिनेत्री सारा, कड़ी मेहनत और मुश्किलों को झेल कर हासिल किया ये मुकाम! 14 फिल्मो में आने से पहले 96 की हुआ करती थी अभिनेत्री सारा, कड़ी मेहनत और मुश्किलों को झेल कर हासिल किया ये मुकाम! 15

सारा अली खान ने बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था। इस फिल्म से ही उन्हें नोटिस किया गया। इसके बाद रणवीर सिंह के साथ आई फिल्म सिम्बा से सारा का करियर चल निकला। आज सारा अली खान बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस में से एक हैं। उनकी अब तक की आई दो फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं। बता दे की जल्द ही सारा अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आज कल के सिक्विल में नजर आने वाली है साथ ही सारा अभिनेता वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में नज़र आने वाली है।