विभोर के साथ अफेयर की खबरों से नेहा को आया गुस्सा, बोली-अपनी बेटी-बहन के साथ ऐसा ही करेंगे!

अपनी आवाज़ और गानों से सबको दीवाना कर चुकीं नेहा कक्कड़ । हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं। नेहा कक्कर फिर एक बार अफेयर की खबरों से सुर्खियों में आ गई हैं। हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद अब नेहा कक्कड़ की जिंदगी में अब किसी और की एंट्री हो चुकी है इस बात का खुलासा खुद नेहा ने सोशल मीडिया पर किया था। बीते दिनों ऐसी खबरें आईं कि नेहा कक्कड़ ‘इंडियन आइडल’ कंटेस्टेंट विभोर पराशर को डेट कर रही हैं। इस खबर पर नेहा का गुस्सा फूटा है। नेहा ने कहा कि किसी को इतना बुरा मत महसूस करवाओ कि वो अपनी जान लेने के बारे में सोचने लगे।

नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- ‘जब मैं यह लिख रही हूं उस समय मेरी शारीरिक और मानसिक दशा सही नहीं है। लेकिन मुझे बोलना पड़ेगा। आपको पता है उन्हें इस बात का एहसास नहीं होता है कि मैं किसी की बेटी और बहन हूं। मैंने अपने जीवन में बहुत मेहनत की है ताकि मेरे परिवार को मुझपर गर्व हो और उन लोगों के साथ भी अच्छा किया है जो मेरे परिवार के और दोस्त नहीं थे। वे जाने बिना अफवाहें फैलाते हैं। वे यह तक नहीं सोचते हैं कि इन सब चीजों का किसी की लाइफ पर कितना बुरा प्रभाव पड़ सकता है। वह सेलिब्रिटी है लेकिन इससे पहले वह एक इंसान हैं। लोगों की पर्सनल लाइफ और उनके कैरेक्टर के बारे में बात करना बंद करिए। इतना बेरहम बनना बंद करिए। लोगों को जज करना बंद करें। उन्हें शर्मिंदा करना बंद करें। इतना मत करों कि कोई डिप्रेशन में चला जाए।’

नेहा ने पोस्ट के आखिर में लिखा, ‘अगर आप किसी के पिता या भाई है तो क्या आप भी अपनी बेटी-बहन के साथ ऐसा ही करेंगे। किसी को इतना बुरा मत महसूस करवाओ कि वो अपनी जान लेने के बारे में सोचने लगे। प्लीज बंद करो।’ नेहा कक्कड़ पिछले 4 सालों से बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली के साथ रिलेशनशिप में थीं जिसके बाद हाल ही में दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। 

इससे पहले बॉलीवुड लाइफ से इंटरव्यू के दौरान विभोर ने अपने और नेहा कक्कड़ के रिश्ते की सच्चाई का खुलासा किया था। विभोर ने कहा- ‘मैं अगर विभोर पराशर हूं तो उनकी वजह से हूं। उनकी इज्जत करता हूं। इसलिए मैं इन अफवाहों पर बोलना भी पसंद नहीं करता। मेरा दिमाग खराब होता है ऐसी बातों को सुनकर।’ हाल ही में दोनों को एकसाथ एक इवेंट में देखा गया था, जहां की कुछ तस्वीरें सामने आई थी।इसके बाद यह अंदाजा लगाया गया कि नेहा कक्‍कड़ और विभोर पराशर को डेट कर रहे हैं। हालांकि विभोर पहले ही इसे कोरी अफवाह बताया था। 

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *