इस 63 साल की एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे सलमान, नाम जानकर चौंक जायेंगे आप

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान भाईजान 52 साल से ज्यादा के हो चुके है लेकिन उनके फैन्स को आज भी उनकी शादी का इंतज़ार है. सलमान खान की शादी को लेकर कई बार अफवाहे आयी लेकिन हर बार ये सिर्फ अफवाह ही बन के रह गई और अब तक सलमान ने शादी नही की. संगीता बिजलानी से लेकर ऐश्वर्या राय तक सलमान के कई अफेयर भी रहे लेकिन किसी से भी बात शादी तक नही पहुंची.


 

लेकिन आज हम आप लोगों को बाॅलीवुड कि एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है जिस पर सलमान खान फिदा थे। यहाँ तक की उनसे शादी भी करना चाहते थे.  दरअसल आज हम जिस बाॅलीवुड अभिनेत्री कि बात कर रहे है वह कोई और नहीं बल्कि रेखा हैं। रेखा सलमान से 11 साल बड़ी है और उनकी उम्र अब 63 साल है.   लेकिन ये कहा जा सकता है कि रेखा सलमान के बचपन का प्यार है.

 

रेखा को अपने समय कि सबसे खूबसूरत और पसंदीदा अभिनेत्री माना जाता हैं। उन्होंने अपने करियर में बाॅलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। दरसल सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद इस बात को कबुला था कि रेखा के लिए उनका दिल धड़कता था। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि वे बचपन में रेखा को बेहद पसंद करते थे और उनसे शादी भी करना चाहते थे।

वही रेखा ने भी यह बताया था कि जब सलमान छोटे थे तव वे साइकल से उनके घर के चक्कर लगाया करते थे. गौरतलब है की रेखा की खूबसूरती के दीवाने सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि दुनिया में करोड़ों लोग है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी कभी रेखा से बहुत प्यार किया करते थे लेकिन इनका रिश्ता शादी तक नही पहुँच सका.

About Shailendra

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *