राखी पर इन सितारों ने बहनों को दिए हैं सबसे महंगे गिफ्ट, तैमूर का गिफ्ट देख चौंक जाएंगे आप!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे है जो साल करोड़ों की कमाई करते हैं। यह सितारे जितना कमाते हैं, उतना ही पैसा उड़ाते है। हर साल रक्षाबंधन पर बॉलीवुड सितारों ने अपनी बहनों को बड़े महंगे महंगे गिफ्ट देते हैं। आज आपको इन सितारों के बारे में बता रहे है जिन्होंने अपनी बहन को बहुत महंगे गिफ्ट दिए। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!
अभिषेक बच्चन

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपनी बहन श्वेता बच्चन को बीते साल रक्षाबंधन के दिन मिनी चॉपर बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की थी। जिसकी कीमत 3 करोड़ थी‌। अभिषेक बच्चन की कमाई के अनुसार यह गिफ्ट उनके के लिए सबसे महंगा है।
इब्राहिम खान

 
अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान ने अपनी बहन को बीते साल 20 लाख रुपए की डायमंड रिंग गिफ्ट की थी। बॉलीवुड में भले ही उनका डेब्यू ना हुआ हो लेकिन अपनी बहन के लिए उन्होंने बहुत बड़ा खर्चा कर दिया था। तैमूर अली खान ने भी सारा अली खान को बड़ा ही क्यूट गिफ्ट दिया था। उन्होंने रक्षाबंधन पर बहन को 51 रुपए का गिफ्ट दिया था।
रणवीर सिंह

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी बहन रितिका को ऑडी A8 गिफ्ट की थी, जिसकी कीमत 1 करोड़ रुपए थी। रणवीर सिंह की बहन ज्यादा लाइमलाइट में नहीं दिें नहीं दिखती। रणवीर सिंह अपनी बहन से बेहद प्यार करते हैं।
सलमान खान

बॉलीवुड फिल्म जगत के दबंग अभिनेता सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान को बेहद प्यार करते हैं। उसके लिए सलमान खान कुछ भी कर सकते हैं। बीते साल ही सलमान खान ने अपनी बहन को रक्षाबंधन पर 3‍.5 करोड़ की रोल्स रॉयस फैंटम गिफ्ट की थी। सोहेल खान ने भी उसी साल अपनी बहन को ब्रांड न्यू फेरारी गिफ्ट की थी, जिसकी किमत भी 3.5 करोड़ थी।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *